Move to Jagran APP

Alia Bhatt Maternity Shoot: आलिया भट्ट ने अपने मैटरनिटी शूट की दी झलक, ऐसे एंजॉय कर रही हैं प्रेग्नेंसी टाइम

Alia Bhatt Maternity Shoot आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बेहद एक्टिव हैं। उनको अक्सर अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में टीम के साथ देखा जाता है। अब एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी ब्रांड शूट की झलक साझा की है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 01 Oct 2022 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 04:46 PM (IST)
Alia Bhatt Maternity Shoot: आलिया भट्ट ने अपने मैटरनिटी शूट की दी झलक, ऐसे एंजॉय कर रही हैं प्रेग्नेंसी टाइम
Alia Bhatt Maternity Shoot Alia Bhatt gives a glimpse of her maternity shoot.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Maternity Shoot: आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी वियर ब्रांड शूट की झलक साझा की है, जिसमें वो अलग-अलग ड्रेस में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।    

loksabha election banner

आलिया ने अपने मैटरनिटी वियर ब्रांड शूट की झलक को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया हरे-भरे वातावरण के बीच स्विमिंग पूल किनारे चिल करते हुए बुक रीडिंग के साथ-साथ योग भी करती हुई दिख रही हैं। इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है।

इस दिन लॉन्च होगा एक्ट्रेस का वीडियो

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर आलिया भट्ट ने बताया एक ब्रांड के लिए कराया ये शूट 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होगा। आलिया भट्ट की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के कॉलेज में रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, जहां से उनकी कई वीडियोज सामने आई थीं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर ने मुख्य शिव की भूमिका निभाई है, जबकि आलिया भट्ट ने ईशा की भूमिका निभाई है।

इस एक्शन एडवेंचर फिल्म की कहानी ब्रह्मास्त्र हासिल करने के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय ने भी अहम किरदार निभाया है, जबकि शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपने-अपने कैमियो से फिल्म में जान फूंक दी है।  

बरकरार है ब्रह्मास्त्र का क्रेज

आपको बता दें, उनकी ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है, लेकिन फैंस के बीच फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है। फिल्म ने तीसरे हफ्ते में जबरदस्त कमाई करते हुए 255. 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ ही उनकी ये फिल्म साल 2022 में हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के साथ धमाकेदार एक्शन फिल्म में काम करना चाहते हैं अली अब्बास जफर, अभिनेता को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.