Move to Jagran APP

Alia Bhatt Video: डिलीवरी के एक महीने बाद फिट नजर आईं आलिया भट्ट, यूजर बोले- इतनी जल्दी कैसे

Alia Bhatt New Video डिलीवरी के एक महीने बाद आलिया अपने डेली रूटीन में लौट चुकी हैं । बुधवार सुबह एक्ट्रेस सेलिब्रिटी ट्रेनर अनुष्का के घर के बाहर स्पॉट हुई । जहां वह योगा क्लास लेने पहुंची थी ।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 03:08 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 03:08 PM (IST)
Alia Bhatt Video: डिलीवरी के एक महीने बाद फिट नजर आईं आलिया भट्ट, यूजर बोले- इतनी जल्दी कैसे
Alia Bhatt, New mommy Alia, yoga classes

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Alia Bhatt New Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक महीने पहले बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था। अब डिलीवरी के एक महीने बाद आलिया अपने डेली रूटीन में वापस लौट चुकी हैं। बुधवार सुबह आलिया भट्ट  सेलिब्रिटी ट्रेनर अनुष्का के घर के बाहर स्पॉट हुई। सोशल मीडिया पर आलिया का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। आलिया को देख हर किसी का एक ही सवाल है कि आखिरकार इतनी जल्दी खुद को कैसे रिकवर कर लिया?

loksabha election banner

मां बनने के एक महीने बाद फिट दिखीं आलिया

योगा क्लास के बाहर आलिया ब्लैक कलर लेगिंग्स और टी-शर्ट के साथ हुडी पहने नजर आई। बालों का बन बनाया हुआ था और नो मेकअप लुक में दिखाई दी। आलिया को इतना फिट देख सोशल मीडिया पर यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘ वेट? मुझे लग रहा है कि यह एक पुराना वीडियो है. वह जल्द ही शेप में वापस आ गई है?

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने कहा- इतनी जल्दी कैसे फिट हो गई

बता दें कि आलिया हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रही हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी योग और एक्साइज का पूरा ख्याल रखा था। मां बनने के बाद आलिया भट्ट दूसरी बार मीडिया के कैमरों में कैद हुई हैं। इससे पहले वह बहन शाहीन भट्ट के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। एक ने लिखा- मानना पड़ेगा यार इन लोगों को... प्रेग्नेंसी के बाद भी ऐसे लगते हैं।

आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में की थी शादी

साल 2022 आलिया भट्ट के लिए बेहद खास रहा है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग इस साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल हुए थे। तो वहीं दूसरी और इस साल एक्ट्रेस की सभी फिल्में हिट हुई।

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट के प्रोजेक्ट के बारे में बात की जाए तो वह पिछली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं। अब वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Navya Naveli Nanda की बर्थडे पार्टी के बाद सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और शनाया कपूर कैमरे से बचते आये नजर

यह भी पढ़ें- Pooja Hegde ने शुरू की क्रिसमस की तैयारियां, एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में सजाया अपना घर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.