Move to Jagran APP

Hope Gala के लिए लंदन रवाना हुईं Alia Bhatt, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस का दिखा कूल अंदाज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल एक्ट्रेस को लंदन में अपने पहले होप गाला (Hope Gala) की मेजबानी करने का मौका मिला है जिसके लिए वह आज रवाना हुई हैं। 28 मार्च को लंदन में होने वाला होप गाला इवेंट के लिए अभिनेत्री निकल पड़ी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 28 Mar 2024 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 12:05 PM (IST)
Hope Gala के लिए लंदन रवाना हुईं Alia Bhatt,  एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस का दिखा कूल अंदाज
आलिया भट्ट का वीडियो (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब गुरुवार को लंदन के लिए रवाना हुई।

loksabha election banner

अभिनेत्री को सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  दरअसल, एक्ट्रेस को लंदन में अपने पहले 'होप गाला' (Hope Gala) की मेजबानी करने का मौका मिला है, जिसके लिए वह आज रवाना हुई हैं।

यह भी पढ़ें- सबसे महंगे आशियानों में से एक होगा Ranbir Kapoor का बंगला! आलिया या नीतू कपूर नहीं, मालिक बनेगा ये सदस्य

आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक

28 मार्च को लंदन में होने  वाला 'होप गाला' इवेंट के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  निकल चुकी हैं। इस वीडियो में आलिया भट्ट ऑल डेनिम लुक में नजर आ रही हैं। आलिया ब्लू कलर के टॉप के साथ दो शेड वाली डेनिम ट्राउजर में नजर आई। साथ ही एक्ट्रेस ने क्रॉप जैकेट से अपना आउटफिट कंपलीट किया था। साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स कैरी किए थे। स्टाइलिश आउटफिट के साथ आलिया नो मेकअप लुक में नजर आईं। आलिया अपने ट्रेवल में अपने स्टाइल और कंफर्ट का पूरा ध्यान रखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पहली बार आलिया 'होप गाला' को करेंगी होस्ट

28 मार्च को अभिनेत्री लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में होप गाला (Hope Gala) को होस्ट करेंगी। यह आलिया चैरिटी सलाम बॉम्बे के समर्थन में है, जो स्कूल के कार्यक्रमों और स्कूल के बाद की अकादमियों के माध्यम से मुंबई के सबसे कमजोर 'जोखिम वाले' बच्चों को शामिल करने पर केंद्रित है। जो उनके आत्मविश्वास, आत्मसम्मान को बढ़ाने में मदद करते हैं। इस इवेंट में भारत और लंदन के कई अमीर लोग और उद्योगपति लोग शामिल होंगे।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द 'जिगरा' में नजर आएंगी।  ये फिल्म 27 सितंबर 2024 रिलीज होगी। इसके अलावा बैजू बावरा और लव एंड वॉर में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने दोस्तों के साथ खेली होली, राहा कपूर की भी दिखी एक झलक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.