नई दिल्ली, जेएनएन। संजय लीला भंसाली की एक महिला गैंगस्टर गंगूबाई काठियावाड़ी की गाथा में आलिया भट्ट और उनके प्रेमी शांतनु माहेश्वरी के बीच एक लव मेकिंग सीक्वेंस होना था। खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली, गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट और उनके ऑन-स्क्रीन प्रेमी के बीच के इंटिमेट सीन को फिल्म की फाइनल एडिटिंग से हटा सकते

इसका कारण चल रही महामारी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग से संबंधित गंभीर दिशानिर्देश हैं। शारीरिक अंतरंगता के संबंध में कुछ नए नियम बनाए गए हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए फिल्म मेकर भंसाली ने आलिया भट्ट और डांसर से एक्टर बने शांतनु माहेश्वरी के बीच कुछ शूट हुए कुछ बोल्ड सीन हटाने का फैसला किया है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार एक जानकार सूत्र का कहना है, 'मुझे लगता है कि इन मुश्किल समय में बाद में सॉरी कहने से अच्छा है कि हम सुरक्षा मानकों पर ध्यान दें। भंसाली की शूटिंग में फिजिकल इंटिमेसी से जरूर बचना होगा। वह रोमांटिक सीन दिखाने का कोई और तरीका खोज लेगें।'

जहां तक ​​गंगूबाई काठियावाड़ी का सवाल है, जो अपनी घोषणा के बाद से चर्चा में है, हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा एसएलबी और आलिया के खिलाफ लगाए गए मानहानि के आरोपों पर अंतरिम रोक लगाने के बाद राहत दी गई थी। रिलीज के संदर्भ में, आलिया भट्ट ने हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी खर ली है। वैसे बता दें फिल्म के निर्माताओं ने गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमा में ही रिलीज करने का फैसला किया है। इसे किसी भी हाल में ओटीटी पर रीलिज नहीं किया जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो  आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा वो फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं.उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं.इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं.

Edited By: Ruchi Vajpayee