नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट ने हाल ही में बेहद खूबसूरत अंदाज़ में आईफा अवॉर्ड में शिरकत की थी। आलिया भट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेय़र की है जिसमें उन्होंने अपनी पूरी स्टाइलिंग अपने फैंस के साथ शेयर की है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल शुरु किया है जिसमें वो अपनी पर्सनल लाइफ से जूड़ी खास वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। चैनल पर शेयर की गई वीडियो में आलिया ने अपने मेकअप आर्टिस्ट और स्टाइलिस्ट का परिचय दिया है, वीडियो में दिखाया गया है कि आलिया ने पिंक और पीच रंग का दो ड्रेसेज़ के बीच में पीच रंग की ड्रेस को चुना जिसे उन्होंने आईफा अवॉर्ड में पहना था। आलिया की मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि वो आलिया को मेटेलिक टेन्ड लुक देने की कोशिश की है।

उन्होंने बताया कि आलिया अक्सर अपनी लिप्स्टिक खा लेती हैं। इस पर आलिया ने भी कहा की हां में मेकअप खाती हूं। इस मज़ेदार वीडियो में आलिया ने अपने पर्सनल मेकअप एक्सपीरियंस पर भी बात की हैं। अपने फैंस को एडवाइज़ देते हुए आलिया ने बताया कि हेयरस्टाइल किसी भी लुक को अच्छा और खराब कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : बिग बॉस में बढ़ेगा मसाला जब आएंगी हिना खान, घर वालों को पता चलेगा 'बाहर' क्या चल रहा है

आगे आलिया ने बताया कि मेकअप आर्टिस्ट के लिए मेकअप से ज्यादा मुश्किल नो मेकअप लुक क्रिएट करना होता है। हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड में आलिया ने पीच न्यूड कलर की गाउन के साथ साइट चोटी की हुई थी। मेटेलिक कम नो मेकअप लुक में आलिया बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Jethani: प्रियंका चोपड़ा से छोटी सोफी टर्नर कहलाना पसंद करती है 'जेठानी', पढ़ें पूरी खबर

इसके पहले भी आलिया ने अपने चैनल से अपना एक सफारी ब्लॉग शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस से अफ्रीकन सफारी के एक्सपीरिएंस को शेयर किया था।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस