Move to Jagran APP

Alia Bhatt की इस खास 'दोस्त' की हुई मौत, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यूं जताया दुख

आलिया भट्ट की सबसे प्यारी पालतू बिल्ली अब दुनिया में नहीं रही। जिसके चलते वह काफी दुखी और परेशान हैं। आलिया भट्ट की इस बिल्ली की नाम शीबा था। हाल ही में उसकी मौत हो गई है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 12:42 PM (IST)
Alia Bhatt की इस खास 'दोस्त' की हुई मौत, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यूं जताया दुख
Alia Bhatt shared a photo on social media remembering cat, after death of her cat Sheeba photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान भी वो अपनी एक्टिवटी को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहती है, लेकिन इन दिनों आलिया भट्ट बुरे दौर से गुजर रही हैं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

loksabha election banner

दरअसल आलिया भट्ट की सबसे प्यारी पालतू बिल्ली अब दुनिया में नहीं रही। जिसके चलते वह काफी दुखी और परेशान हैं। आलिया भट्ट की इस बिल्ली की नाम शीबा थी। हाल ही में उसकी मौत हो गई है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है और उसके लिए दुख भी जाहिर किया है। आलिया भट्ट शीबा को अपनी दोस्त की तरह समझती और रखती थीं। शीबा की मौत का दुख केवल आलिया भट्ट को ही नही है बल्कि उनके पूरे परिवार को है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिल्ली (शीबा) के साथ एक फोटो शेयर किया है। जिसमें आलिया ने बिल्ली को गोद में उठा रखा है, फोटो में उनकी बिल्ली काफी क्यूट लग रही है। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गुडबाय माय एंजल।’ आलिया के अलावा उनकी मां सोनी राजदान ने भी शीबा की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिल्ली (शीबा) एक तस्वीर शेयर की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी राजदान ने फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा, ‘शीबा की आत्मा को शांति मिले, हमने तुम्हारा नाम शीबा की रानी के नाम पर रखा था। क्योंकि पहले दिन से ही तुममे वो बात थी जो किसी और बिल्ली में नहीं है। मेरी सुबह तुम्हारे जगाने से फिर कभी शुरु नहीं होगी, शीबल्स के साथ तुमने मुझे बहुत प्यार दिया, इसके लिए धन्यवाद।’ उनकी इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सितारों और फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

बात अगर आलिया के वर्क फ्रंट की करें तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएगी। वहीं एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआऱ में एनटीआर और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.