Move to Jagran APP

आलिया भट्ट अपनी दोस्त के संगीत में ऐसा ब्लाउज पहन हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'उर्फी जावेद लग रही हो'

अनुष्का रंजन और आलिया भट्ट बेस्टफ्रेंड्स हैं तो उनके संगीत समारोह में आलिया पूरी तैयारी के साथ पहुंचीं थीं। इस मौक पर आलिया ने एक खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ था जिसका रंग भी काफी हटके था पर लोगों की नजरें उनके ब्लाउज पर ही अटक गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 08:03 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 08:03 AM (IST)
आलिया भट्ट अपनी दोस्त के संगीत में ऐसा ब्लाउज पहन हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'उर्फी जावेद लग रही हो'
Image Source: Alia Bhatt Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट अपनी शानदार ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस के अलावा अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। शायद ही कोई मौका हो जब वो अपने फैशन गोल को पूरा करने में नाकामयाब रहीं हो। हालांकि कभी-कभी उनके एक्सपेरिमेंट्स फैंस को रास नहीं आते। कुछ ऐसा ही हुए उनकी बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन के संगीत सेरेमनी पर। अपनी पक्की सहेली के संगीत में एक्ट्रेस ने धमाल ही मचा दिया। उनके डांस के वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस के डांस से ज्यादा लोगों की नजर उनके ब्लाउज पर टिक गई।

loksabha election banner

दोस्त की शादी में पहुंचीं आलिया

अनुष्का रंजन और आदित्य सील एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। काफी समय से चले आ रहे प्यार के बाद दोनों ने रविवार यानि 21 नवंबर को शादी कर ली। अनुष्का रंजन और आलिया भट्ट बेस्टफ्रेंड्स हैं तो उनके संगीत समारोह में आलिया पूरी तैयारी के साथ पहुंचीं थीं। वहां उन्होंने जमकर डांस किया इस दौरान लोगों की नजरें उनके ब्लाउज पर ही अटक गईं। इस मौक पर आलिया ने एक खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ था, जिसका रंग भी काफी हटके था लेकिन ब्लाउज सबसे ज्यादा अलग था।

View this post on Instagram

A post shared by ❥ A Proud Alianator ✨ (@hereforaliaabhatt)

आलिया हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें आईं आलिया ट्रोल होने लगीं। किसी ने उनकी ड्रेस को फैशन डिजास्टर कहा तो किसी ने उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद से कर दी। उर्फी भी ऐसे ही अतरंगी कपड़ों में आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। एक अन्य यूजर ने कहा, 'ये आलिया ने क्या पहना है ?? फैशन के नाम पर कुछ भी।'

उर्फी जावेद से की तुलना

आलिया भट्ट की खास दोस्त अनुष्का रंजन एक्टर-डायरेक्टर शशी रंजन की बेटी हैं। अनुष्का अपने इंस्टाग्राम वीडियोज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। 2015 में उन्होंने 'वेडिंग पुलाव' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्मों के अलावा अनुष्का वेबसीरीज 'फितरत' में भी काम कर चुकी हैं। रविवार 21 नवंबर को अनुष्का, आदित्य सील के साथ सात फेरे लिए, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.