Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल को अपने बर्थ डे पर मिस कर रहीं आकांक्षा रंजन कपूर

आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ही वाणी कपूर रकुल प्रीत आदित्य सील आथिया शेट्टी भी पहुंचे।

By Vineet SharanEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 03:42 PM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल को अपने बर्थ डे पर मिस कर रहीं आकांक्षा रंजन कपूर
ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल को अपने बर्थ डे पर मिस कर रहीं आकांक्षा रंजन कपूर

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ही वाणी कपूर, रकुल प्रीत, आदित्य सील आथिया शेट्टी भी पहुंचे। सबसे खूब मस्ती की। पर आकांक्षा ने पार्टी में अपने दोस्त क्रिकेटर केएल राहुल को खूब मिस किया। आकांक्षा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में केएल राहुल को नंबर वन पर्सन बताया है।आकांक्षा ने लिखा, मिस यू नंबर वन पर्सन। साथ में सैड फेस की इमोजी थी।

loksabha election banner

मंगलवार की रात आलिया की बेस्‍ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर की बर्थडे पार्टी मनाई गई। इस पार्टी में अकांक्षा के करीबी दोस्‍तों को ही बुलाया गया। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं। इसमें से एक फोटो में आलिया रणबीर को टाइट हग करते दिख रही हैं। वहीं बाकी तस्वीरों में इन सितारों की मस्ती दिख रही है।

 

View this post on Instagram

. . New pic for #Aliabhatt with #Ranbirkapoor at a birthday party of @akansharanjankapoor ❤️ . . . ‎ صوره جديده ل #عليا_بهات مع #رانبير_كابور ‏‎ في حفلة ميلاد #اكانشا_كابور ❤️ . . ❤️❤️😭 ‎اجممل نيو شوفو المسكه كيف 😩💋💋 كيووووتتتت 😍❤️❤️ . . . @aliaabhatt #aliabhatt #alia_bhatt #bollywood ‎ ‎#عليا_بهات #بوليوود @grish1234 @sonirazdan @anuranjan1010

A post shared by 𝐀𝐥𝐢𝐚 𝐛𝐡𝐚𝐭𝐭 𝐚𝐫𝐚𝐛𝐢𝐜 (@aliabhatt__arabic) on

इस साल शुरू हुई लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल की शुरुआत से आकांक्षा रंजन और केएल राहुल की लव स्टोरी सामने आनी शुरू हुई थी। यह साफ है कि केएल राहुल और आकांक्षा रंजन एक-दूसरे की जिंदगी में कितने महत्वपूर्ण हैं। इसके बावजूद केएल राहुल बर्थ डे पार्टी में नहीं पहुंच पाए। पर उन्होंने आकांक्षा रंजन को बर्थ डे विश किया और अपनी, आकांक्षा व एक दूसरे दोस्त की फोटो शेयर की। आकांक्षा ने भी इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया और लिखा मिस यू। आकांक्षा और केएल राहुल ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है। पर वे अक्सर साथ नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

Happy birthday to @aliaabhatt partner @akansharanjankapoor 🌸🌸

A post shared by angel.alia (@angel.lalia) on

 

View this post on Instagram

🖤

A post shared by 🦋Kanch (@akansharanjankapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.