मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म इंशाअल्लाह के लिए साइन कर लिया गया है और अब आलिया सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। आलिया को इंशाअल्लाह के लिए साइन करने के साथ ही खास रहा फिल्म में सेलेक्ट होने के बाद आलिया का रिएक्शन। जी हां, फिल्म में जगह मिलने के बाद आलिया की ओर से आया रिएक्शन भी बेहद खास है।

दरअसल हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आखिर यह फिल्म मिलने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था? तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा 'मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Prada on loop 🎶 Link in bio

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इससे पहले भी उन्होंने फिल्म मिलने को लेकर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया। बता दें कि सलमान खान की अगली फिल्म का नाम इंशाअल्लाह है और इससे पहले अभी सलमान दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त है, जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Prada Song 💓 @thedoorbeen @jjustmusicofficial @katalystworld

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वहीं आलिया की बात करें तो आलिया ने हाल ही में सड़क-2 की शूटिंग की है, जो उनके पिता महेश भट्ट ही बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी और फिल्म में लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप