Move to Jagran APP

इंशाअल्लाह मिलने के बाद ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन, 5 मिनट तक करती रहीं ये हरकत

Alia Bhatt In Inshallah आलिया भट्ट फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में जगह मिलने के बाद ऐसा था आलिया भट्ट का रिएक्शन...

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 04:04 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 04:04 PM (IST)
इंशाअल्लाह मिलने के बाद ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन, 5 मिनट तक करती रहीं ये हरकत
इंशाअल्लाह मिलने के बाद ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन, 5 मिनट तक करती रहीं ये हरकत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म इंशाअल्लाह के लिए साइन कर लिया गया है और अब आलिया सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। आलिया को इंशाअल्लाह के लिए साइन करने के साथ ही खास रहा फिल्म में सेलेक्ट होने के बाद आलिया का रिएक्शन। जी हां, फिल्म में जगह मिलने के बाद आलिया की ओर से आया रिएक्शन भी बेहद खास है।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आखिर यह फिल्म मिलने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था? तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा 'मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।'

 

View this post on Instagram

Prada on loop 🎶 Link in bio

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इससे पहले भी उन्होंने फिल्म मिलने को लेकर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया। बता दें कि सलमान खान की अगली फिल्म का नाम इंशाअल्लाह है और इससे पहले अभी सलमान दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त है, जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

 

View this post on Instagram

The Prada Song 💓 @thedoorbeen @jjustmusicofficial @katalystworld

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वहीं आलिया की बात करें तो आलिया ने हाल ही में सड़क-2 की शूटिंग की है, जो उनके पिता महेश भट्ट ही बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी और फिल्म में लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.