Move to Jagran APP

Alia Bhatt in Resul Pookutty Movie: बाबा हरभजन सिंह पर बनेगी फिल्म! आलिया को मिल सकता है अहम रोल

ऑस्कर विनर Resul Pookutty ने पहले घोषणा की थी कि वो प्रोडक्शन डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वो कोरोना वायरस और भारत-चीन को लेकर फिल्म बनाने जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 03:51 PM (IST)
Alia Bhatt in Resul Pookutty Movie: बाबा हरभजन सिंह पर बनेगी फिल्म! आलिया को मिल सकता है अहम रोल
Alia Bhatt in Resul Pookutty Movie: बाबा हरभजन सिंह पर बनेगी फिल्म! आलिया को मिल सकता है अहम रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्कर विनर Resul Pookutty ने पहले घोषणा की थी कि वो प्रोडक्शन डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वो कोरोना वायरस और भारत-चीन को लेकर फिल्म बनाने जा रहा है। अब बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट को इस फिल्म में अहम किरदार के लिए साइन किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार रेसुल एक ऐसी फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करना चाहते हैं, जिसकी कहानी भारतीय सेना के जवान रहे बाबा हरभजन सिंह के इर्द-गिर्द हो।

loksabha election banner

हालांकि, अभी तक फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं हैं। ऑस्कर विनर रेसुन ने डीएनए को बताया कि स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। उन्होंने बताया, 'भारत और चीन के बीच मौजूदा तनाव पहले से ही हमारी फिल्म का हिस्सा हैं। यह विचित्र है कि हमने इसे पहले ही लिखा था। मुझे विश्वास है कि बाबा वहां हमारी सीमा की रखवाली कर रहे हैं। हमारी स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। हम इसे सेना के अधिकारियों के पास ले जाएंगे और उनकी प्रतिक्रिया लेंगे।'

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में एक महिला के दृष्टिकोण से कहानी बताई गई है और सैनिक के प्यार की कहानी है। बताया जा रहा है कि मेकर्स मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट को कास्ट करने के इच्छुक हैं। हालांकि अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। बता दें कि बाबा हरभजन सिंह 9 फरवरी 1966 को भारतीय सेना के पंजाब रेजिमेंट में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे और चीन बॉर्डर पर शहीद हो गए थे। अब कहा जाता है कि मृत्यु के बाद भी बाबा हरभजन सिंह नाथु ला के आस-पास चीन सेना की गतिविधियों की जानकारी अपने मित्रों को सपनों में देते रहे, जो हमेशा सच साबित होती थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.