मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘गली बॉय’ सुपरस्टार आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अगर ये कहा जाए कि वो जिस भी फिल्म में काम कर रही हैं वो पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है, तो गलत नहीं होगा। हाल ही में रिलीज हुई आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर के इस बात को साबित भी कर दिया। अब उनकी अगली फिल्म ‘कलंक’ भी रिलीज होने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘इंशाल्लाह’ में आलिया के साथ बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में होंगे। आलिया और सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर के इस बात को कन्फर्म भी कर दिया है कि दोनों ‘इंशाल्लाह’ में काम करने जा रहे हैं। ये पहली बार होगा जब आलिया सलमान के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि दोनों की उम्र में काफी फासला है। सलमान, आलिया से करीब 27 साल बड़े हैं।

बीते दिनों आलिया को इसी बात को लेकर ट्रोल भी किया गया था। उस वक्त आलिया ने कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन, अब उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। ‘कलंक’ के प्रमोशन के दौरान आलिया से जब पूछा गया कि ‘इंशाल्लाह’ आने से पहले ही लोग उनकी और सलमान की जोड़ी पर सवाल उठा रहे हैं। इस पर आलिया ने कहा, मुझे अभी तक कहीं से भी ऐसी आलोचना नहीं मिली। बल्कि मुझे तो लगता है लोग हम दोनों को पर्दे पर एकसाथ देखने लिए एक्साइटेड हैं। अगर ऐसी बातें हो भी रही हैं तो मुझे लगता है ये भी एक्साइटमेंट का ही एक हिस्सा हैं।

आलिया ने कहा, मैं इन सब बातों को लेकर परेशान नहीं हूं और मुझे नहीं लगता कि सलमान और भंसाली सर भी इन सब बातों को लेकर परेशान होंगे। भंसाली सर एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जिन्होंने कई सारी अच्छी फिल्में दी हैं। वो ऐसे शख्स हैं जिन्हें सभी पसंद करते हैं। मुझे लगता है हमें भंसाली सर पर विश्वास करना चाहिए और उनके विजन पर भी। बता दें कि आलिया की फिल्म कलंक 17 अप्रेल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप