मुंबई। कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि संजय दत्त ने महेश भट्ट और भट्ट से मुलाकात की और एक नई फिल्म की प्लानिंग की चर्चा है। और अब ख़बर कि ये सड़क बनाने की तैयारी है जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी।

ख़बर है कि भट्ट कैम्प साल 1991 में आई फिल्म सड़क का अगला भाग बनाने के लिए कमर कस चुका है। बताया जा रहा है कि ये पूरी फिल्म आलिया भट्ट की कहानी के साथ आगे बढ़ेगी। फिल्म में आलिया संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी का किरदार निभाएंगी। जो फिल्म की पहले भाग की लीड जोड़ी थी। फिल्म की कहानी आलिया के बचपन में खो जाने की होगी जिसे तलाशने का जिम्मा संजय दत्त उठाएंगे। हालांकि संजू बाबा की तरफ से अभी कन्फर्मेशन नहीं आया है। सड़क 2 की कहानी को लेकर पिछले दिनों ये ख़बर है थी ये फिल्म फ्रेंच एक्शन थ्रिलर सीरीज टेकन से मिलती जुलती होगी लेकिन भट्ट कैम्प के सूत्रों ने इस बात का खंडन किया है। उनके मुताबिक सड़क 2 की कहानी कुछ कुछ कमल हसन की 1993 में आई फिल्म ' महानदी ' से मिलती जुलती होगी। ये भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:कमल हसन के घर में लगी आग , बाल बाल बचे

 

बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी ने बांग्ला फिल्म राजकहिनी की हिंदी रिमेक बेगम जान को डायरेक्ट किया है, जो 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस