Move to Jagran APP

आलिया रणबीर साथ मनाएंगे Valentine, कटरीना भी सलमान के साथ ऐसे मनाने जा रही हैं Valentine's day

सलमान खान की रेस 3 के बाद भारत अगली फिल्म होगी। वही रणबीर कपूर की पिछली फिल्म संजू थी जिसके बाद वे ब्रह्रास्त्र में नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 08:30 AM (IST)
आलिया रणबीर साथ मनाएंगे Valentine, कटरीना भी सलमान के साथ ऐसे मनाने जा रही हैं Valentine's day
आलिया रणबीर साथ मनाएंगे Valentine, कटरीना भी सलमान के साथ ऐसे मनाने जा रही हैं Valentine's day

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. पिछले दिनों जागरण डॉट कॉम ने आपको जानकारी दी थी कि इस बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ वैलेंटाइन डे (Valentine day) मनाने जा रहे हैं. चूंकि दोनों अपनी फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे और 14 फरवरी को दोनों शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में नयी खबर यह है कि कटरीना कैफ और सलमान खान भी 14 फरवरी का दिन साथ में ही मनाने वाले हैं. लेकिन किसी वैलेंटाइन डे डेट पर नहीं, बल्कि दोनों फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे.

loksabha election banner

जी हां, इस बार दोनों इस दिन साथ तो रहेंगे, लेकिन शूटिंग करते रहेंगे. मुंबई की फिल्मसिटी में फिल्म भारत के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो रही है और सलमान कटरीना लगातार काम कर रहे हैं. खबर है कि इस दिन फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी होनी है. फिल्म के इस दृश्य के लिए दस करोड़ का सेट लगाया है, जिसे क्लाइमेक्स सीन के आधार पर बर्बाद किया जाना है. ऐसे में खबर है कि 14 फरवरी को काफी बड़ा सीक्वेंस शूट किया जायेगा, जिसमें सलमान, कटरीना, सुनील के अलावा तब्बू और जैकी श्रॉफ भी होंगे.

बता दें कि सलमान के साथ दिशा पाटनी का भी एक गाना शूट किया जाना है, जिसकी तैयारी जोर-शोर से हो रही है. फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है और दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है. सलमान खान की फिल्म रेस 3 के बाद यह उनकी अगली फिल्म होगी.  

यह भी पढ़ें: फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में मनोज जोशी निभाएंगे अमित शाह का अहम किरदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.