Move to Jagran APP

Brahmastra New Song Teaser: रणबीर कपूर के साथ अब हर किसी पर चढ़ेगा 'डांस का भूत', नहीं रुकेंगे कदम

Brahmastra New Song Teaser रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र से अब तक दो गाने ऑडियंस के सामने आ चुके हैं। जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।इस गाने के बाद अब हाल ही में फिल्म के अगले गाने का टीजर रिलीज किया गया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 11:04 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 11:04 PM (IST)
Brahmastra New Song Teaser: रणबीर कपूर के साथ अब हर किसी पर चढ़ेगा 'डांस का भूत', नहीं रुकेंगे कदम
alia bhatt and ranbir kapoor starrer film brahmastra song dance ka bhoot teaser out. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर की लास्ट फिल्म 'शमशेरा' ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन उनकी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर के साथ अब तक आलिया और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म के दो गाने ऑडियंस के सामने आ चुके हैं, जोकि लोगों को खूब पसंद आए हैं। अरिजीत सिंह की आवाज में गाए गए इन दोनों गानों के बाद अब फिल्म का एक और गाना जल्द ही लोगों के सामने आने जा रहा है, जिसकी एक झलक देखकर ही ऑडियंस थिरकने लगी है।

loksabha election banner

रणबीर कपूर के साथ हर किसी पर चढ़ेगा 'डांस का भूत'

फिल्म ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर का अगला गाना 'डांस का भूत' कुछ ही समय में लोगों के सामने आ जाएगा। यह एक डांस नंबर हैं और फास्ट गाना है, जिसे मेले और मंदिर में फिल्माया गया है। इस गाने का 39 सेकंड का ये टीजर बहुत ही धमाकेदार है, जिसमें रणबीर कपूर का क्यूट के साथ साथ मस्तमौला अंदाज भी लोगों को देखने को मिल रहा है। इस छोटे से टीजर ने फैंस की बेसब्री को और भी बढ़ा दिया है। वीडियो में रणबीर कपूर खुद तो डांस करते हुए दिखाई दे ही रहे हैं, लेकिन उसी के साथ लोग भी मेले में एक्टर के साथ झूम कर नाच रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है ये डांस नंबर

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के डांस को देखने के बाद फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस टीजर को अब तक 8 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। केसरिया और देवा देवा के बाद लोग इस डांसिंग सांग को देखने और सुनने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं। इस गाने को सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। इसके लिरिक्स अभिषेक भट्टाचार्य ने लिखे हैं और गाने की कंपोजिशन प्रीतम दा ने की है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी बिग स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय सहित कई सितारे अहम भूमिका में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.