नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करने के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते और टाइम बीताते हुए देखा जाता है। लेकिन दोनों ने अपने रिशते को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। अब सोमवार सुबह आलिया और रणबीर को अपनी न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय कर स्वदेश लौट आए हैं।

स्वदेश लौटे आलिया रणबीर

सोमवार को दोनों के मुंबई हवाई अड्डे से बाहर आते हुए दोनों का एक वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वही रणबीर स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का भी पालन कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 29 दिसंबर को अपनी न्यू ईयर वेकेशन का जश्न मनाने के लिए गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जूनियर एनटीआर ने किया खुलासा

आपको बता दें कि भले ही आलिया और रणबीर ने अपने रिशते को लेकर कई आधिकारिक पुष्टि नहीं की। लेकिन अभिनेता आरआरआर को-स्टार जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि आलिया शूटिंग के दिनों में पूरा दिन वीडियो को पर बात करती रहती थी, जिसके बाद आलिया अपने हाथ अभिनेता के मुंह पर रखकर उनको चुप कर दिया है। हालांकि वीडियो में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by ❥ A Proud Alianator ✨ (@hereforaliaabhatt)

ब्रह्मास्त्र ने आएंगे नजर

वही आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर शिवा के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav