Move to Jagran APP

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कर रहे हैं हनीमून डेस्टिनेशन की प्लानिंग, आई ये नई खबरें

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Relatioship खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने हनीमून डेस्टिनेशन की प्लानिंग कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:39 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 11:39 AM (IST)
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कर रहे हैं हनीमून डेस्टिनेशन की प्लानिंग, आई ये नई खबरें
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कर रहे हैं हनीमून डेस्टिनेशन की प्लानिंग, आई ये नई खबरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर लगातार अटकलें लगाई जाती रही हैं। कई बार शादी को लेकर खबरें आती रही हैं, पिछले साल भी खबरें आई थीं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। माना जा रहा था कि साल 2019 में कपल शादी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दूसरे साल के शुरुआत से ही फिर शादी की खबरें आने लगी हैं।

loksabha election banner

अब खबरें आ रही हैं कि कपल हनीमून की प्लानिंग कर रहे हैं और हनीमून डेस्टिनेशन तय करने में व्यस्त हैं। स्पॉटब्वॉय की एक खबर के अनुसार, कपल हनीमून की तैयारी कर रहे हैं। वेबसाइट की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि आलिया और रणवीर एक परफेक्ट हनीमून डेस्टिनेशन खोज रहे हैं। माना जा रहा है कि कपल स्विट्जरलैंड, फिनलैंड आदि जगत हनीमून के लिए जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

वहीं, यह भी माना जा रहा है कि साल 2020 में ही यानी इसी साल दोनों एक दूसरे के हो सकते हैं। पहले भी खबरें आई थीं कि रणबीर के पैरेंट्स ने कृष्णराज प्रोपर्टी में भी कंस्ट्रक्शन का काम शुरू कर दिया है, क्योंकि माना जा रहा है कि शादी के बाद पोस्ट वेडिंग पूजा भी यही होनी है। हालांकि, अभी तक शादी को लेकर किसी भी फैमिली ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है।

ऐसे में अभी शादी को लेकर अटकलों का दौर ही जारी रहने वाला है। अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में में नजर आएंगे। आलिया और रणबीर कपूर की अक्सर वॉकेशन तस्वीरें भी आती रहती हैं। हाल ही में कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें आलिया और रणबीर बोट में मस्ती करते नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.