नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए नई अफ्रीका सफारी लेकर आई हैं। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल से अपना एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें वे अफ्रीका का आनंद लेते और जानकारी देती हुईं नज़र आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने कुछ महीनों पहले ही अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की है। इस चैनल में वे अक्सर अपनी असल जिंदगी से जुड़ी बातें और कुछ जानकारियां शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट कुछ महीनों पहले अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ केन्या गई हुईं थी जहां उन्होंने एक व्ल़ॉग तैयार किया है। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। आलिया ने लिखा है, जंगल में आपका स्वागत है, मेरी अफ्रिकन सफारी का नया व्लॉग सामने आ चुका है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Welcome to the jungle 🐾🦓🍃🦁🐘 New vlog on my beautiful African Safari now up.. Link in bio

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

यह भी पढ़ें: KBC 11: सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता, रामायण में हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आए थे, जमकर हुई ट्रोल!

अपने व्लॉग मे आलिया का नो मेकअप लुक नज़र आ रहा है। इस वीडियो में आलिया ने बड़ी खूबसूरती से अफ्रीका की शॉर्ट ट्रिप दी है। आलिया इसमें बता रही हैं कि वे इस वीडियो को रिकॉर्ड नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि नेचर को करीब से जानने के लिए वे चाहती थीं कि वे किसी टेक्नोलॉजी का प्रयोग ना करें, मगर बाद में उन्होंने मन बदल लिया। आलिया ने इस ट्रिप में कई अफ्रिकन दोस्त भी बनाए हैं जो उन्हें अफ्रिकन भाषा बोलना सिखा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान कई सारे शब्द सीखे हैं।

आलिया भट्ट इस ट्रिप में भी अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करना नहीं भूलीं। उन्होंने बड़े मजेदार तरीके से अपने अफ्रिकन दोस्तों से फिल्म का नाम बुलवाया है। इस वीडियो को काफी कम समय में मिलियन व्यू और लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म सड़क 2 की शूटिंग पूरी की है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप