मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘मिर्जापुर’ जैसी धमाकेदार वेब सीरीज़ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले एक्टर अली फज़ल ने अपने एक ट्वीट से सबको हैरान कर दिया है। ये ट्वीट अली फजल ने अपनी ही एक आने वाली फिल्म के गााने पर किया है जिसमें वे गाने के प्रमोशन पर आपत्ति जता रहे हैं।

आपको बता दें कि अली फज़ल ने फैमस एक्टर और डायरेक्टर प्रकाश राज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तड़का’ में काम किया है । हाल ही में इस फिल्म का एक गाना ‘खैंच ले क़श’ रिलीज़ किया है जिसकी जानकारी जी़ म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से दी गई है। अली फजल नें इस ट्वीट पर भड़कते हुए इसका रिप्लाई किया है।

अली ने लिखा है ‘जहां तक मेरी समझ है तो शायद इस फिल्म के प्रोड्यूसर पर कोर्ट में केस जारी है। चैक बाउंस हो गए थे, फिल्म के एक्टर्स और क्रू को अब तक पेमेंट नहीं दी गई है। फिल्म के प्रोमोशनल गाने को देखकर मुझे काफी आश्चर्य हो रहा है’।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 2016 में शुरू की गई थी जो कि अब समाप्त हो चुकी है। इस फिल्म को फैमस एक्टर प्रकाश राज के निर्देशऩ में बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : Taapsee Pannu हैं रफ्तार की दीवानी, Mercedes और BMW कार कलेक्शन में शामिल

फिल्म ‘तड़का’ 2011 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सॉल्ट एंड पेपर’ (मलयालम) की हिंदी रीमेक है। अली फज़ल के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, नाना पाटेकर और श्रेया सरन भी अहम किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप