नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके खबरों में रहने की वजह कोई फिल्म नहीं, बल्कि ट्रोलिंग है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़्म के नाम पर कई स्टार्स को ट्रोल किया गया। जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल थीं। आलिया ट्रोलिंग से इतनी परेशान हो गई थीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया था। नेपोटिज्म की डिबेट पर सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार किड्स के बयान आए, लेकिन आलिया खामोश रहीं। आलिया इस मुद्दे पर अब तक ख़ामोश हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि खामोशी बेहतर जवाब होता है।

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे ये साफ ज़ाहिर हो रहा है कि आलिया ख़ामोश इसलिए हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कई बार ख़ामोशी ही जवाब होती है। आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, ‘ख़ामोशी उससे ज्यादा बोलती है जितना आप सोचते हो’। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से आप समझ पा रहे होंगे कि आलिया अब तक क्यों शांत हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें आलिया साल 2019 में करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आई थीं। इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें थीं लेकिन ये पर्दे पर बुरी तरह पिटी थी। अब आलिया, रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर और अमिताभ भी लीड रोल में नज़र आएंगे। फिलहाल आलिया अपने घर पर अपनी बहन के साथ लॉकडाउन में टाइम स्पैंड कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

my calm in every storm.. ☂️☀️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस