Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन की Freddy में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री, सैफ अली खान के साथ किया था डेब्यू

कार्तिक अकेले ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की घोषणा भी कर दी गई है। कार्तिक आर्यन ने खुद ही इसकी घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला नजर आने वाली हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 08:53 AM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 08:53 AM (IST)
कार्तिक आर्यन की Freddy में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री, सैफ अली खान के साथ किया था डेब्यू
फ्रेडी में हुई अलाया एफ की एंट्री, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कुछ दिन पहले अपनी आगामी फिल्म Freddy की घोषणा की थी। जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अब तक कार्तिक अकेले ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की घोषणा भी कर दी गई है। कार्तिक आर्यन ने खुद ही इसकी घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वो आए दिन फिल्म 'फ्रेडी' के शूटिंग सेट से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब तक कार्तिक की इस फिल्म से मुख्य अभिनेत्री की घोषणा नहीं हुई थी। सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ रही थीं कि इस फिल्म में कार्तिक के साथ अलाया एफ नजर आने वाली हैं। अब कार्तिक ने खुद इन खबरों की पुष्टि कर दी है। कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी।

कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अलाया की एक तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अलाया केक काटते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, 'स्वागत है अलाया फ, फ्रेडी की तरफ से।' वहीं कार्तिक के इस पोस्ट पर अलाया ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट के जरिए बताया है कि उन्हें इस फिल्म से जुड़कर बेहद खुशी महसूस हो रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वहीं फिल्म से अलाया की एंट्री से सभी लोग बेहद खुश हैं। कार्तिक और अलाया के फैंस के लिए ये पहला मौका होगा जब इन दोनों को एकसाथ स्क्रीन पर देखेंगे। इस जोड़ी से कार्तिक के फैंस भी बेहद खुश हैं। बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की पोती हैं। अलाया ने सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया था। फिल्म में अलाया को खूब पसंद भी किया गया था।

बात करें फिल्म की तो कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की घोषणा बीते कुछ दिन पहले ही की गई है। फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनरतले बनाया जा रहा है। जिसकी निर्माता एकता कपूर हैं और उनके साथ को-प्रोड्यूसर जय शेवकरामानी होंगे। साथ ही इस फिल्म का निर्देशन शाहशंका घोष के द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है। ये फिल्म साल 2022 तक फ्लोर पर पहुंचेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.