Move to Jagran APP

सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी ने कहा- ’चापलूसी’ शब्द सुनते ही मेरे जेहन में आता है कंगना रनोट का नाम

सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने लगता है कंगना रनोट से पंगा ले लिया है।एक चैट शो में दिए बयान को लेकर अलाया कुछ समय से खबरों में छाई हुईं है। कभी अपनी नाक की सर्जरी को लेकर तो कभी कुछ और।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 02:51 PM (IST)
सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी ने कहा- ’चापलूसी’ शब्द सुनते ही मेरे जेहन में आता है कंगना रनोट का नाम
image source: alaya F official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने लगता है कंगना रनोट से पंगा ले लिया है।एक चैट शो में दिए बयान को लेकर अलाया कुछ समय से खबरों में छाई हुईं है। कभी अपनी नाक की सर्जरी को लेकर तो कभी कुछ और। फिलहाल तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो क्वींन कंगना को पसंद नहीं आएगा।

loksabha election banner

कंगना से लिया पंगा

जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में अलाया से कुछ नाम कहे गए और पूछा गया कि इससे उन्हें कौन सा शब्द सबसे पहले याद याद आता है। जैसे ही अलाया के सामने कंगना का नाम लिया गया अलाया ने तुरंत बोला ’चापलूसी’। हालांकि बाद में उन्होंने इसपर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि मेरे जहन में कंगना का नाम इसलिए नहीं आया कि मैं उन्हें कोई चापलूस समझती हूं, बल्कि इसलिए आया क्योंकि वो ही इस शब्द का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करतीं हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

आलिया की जमकर की तारीफ

बता दें कि इस इंटरव्यू में जैसे ही अलाया के सामने सारा का नाम लिया उन्होंने नमस्ते किया और कहा कि सारा को देखकर ही संस्कार वाली फिलिंग आती है। कार्तिक आर्यन के लिए उन्होंने धमाका शब्द का इस्तेमाल किया। इसी शो में अलाया ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं आलिया की इतनी बड़ी फैन हूं कि मैंने अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई का ट्रेलर कितनी ही बार देख लिया है।

'जवानी जानेमन' से किया था डेब्यू

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने पिछले साल फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान कि बेटी का किरदार निभाया था। अलाया अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन आपको बता दें कि एक बार उन्होंने अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के बारे में विचार किया था, हालांकि वे ऐसा कर न पाईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.