नई दिल्ली, जेएनएन।कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शहजादा' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का जबसे पहला लुक सामने आया है तभी से उनके प्रशंसक इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शहजादा, अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'आला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी रीमेक है। हालांकि, शहजादा के चलते हिंदी में फिल्म की रिलीज कैंसिल की जा चुकी है। अब मनीष शाह ने दावा किया है कि उन्होंने इस फिल्म की हिंदी में डबिंग पर ही दो करोड़ रूपये खर्च कर दिये हैं। इस बात का खुलासा खुद मनीष शाह ने अपने एक इंटरव्यू में किया।

हिंदी की डबिंग में खर्च हुए 2 करोड़

दरअसल, इस फिल्म के आला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी राइट्स मनीष शाह के पास हैं। इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए मनीष शाह ने कहा, 'मेरे आसपास कोई ऐसा नहीं है जो 40 करोड़ का नुकसान सह पाए, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया, लेकिन मेरे 20 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। मैंने 2 करोड़ रुपए सिर्फ डबिंग में खर्च किए है। मैं चाहता था कि ये फिल्म पुष्पा से भी बड़ी हो। अगर मैं फिल्म रिलीज नहीं करता हूं तो मेरे पैसों का बहुत नुकसान होगा, इसलिए मैं इसे अपने चैनल पर रिलीज कर रहा हूं। मैंने ये कार्तिक के लिए नहीं बल्कि अल्लू अरविन्द के लिए किया है। मैं किसी भी बॉलीवुड हीरो के लिए क्यों करूंगा, मैं उसे जानता भी नहीं'।

ट्वीट करके दी थी जानकारी

गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स ने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर एक पोस्ट करके फिल्म को थिएटर में न रिलीज कर ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मनीष शाह का धन्यवाद किया था। उन्होंने कहा, 'गोल्डमाइंस फिल्म के प्रमोटर मनीष शाह ने शहजादा के मेकर्स के साथ मिलकर ये निर्णय लिया है कि हम आला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन को थिएटर में रिलीज नहीं कर रहे हैं। शहजादा के मेकर्स मनीष शाह का इस निर्णय में हमारा साथ देने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।

रोहित धवन ने किया है निर्देशन

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। इस फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। लुका-छुप्पी के बाद एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आएगी। दोनों मुख्य किरदारों के अलावा फिल्म में मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Edited By: Tanya Arora