मुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0 की रिलीज़ भले ही टल गयी हो, मगर इसका इंतज़ार कम नहीं हुआ है। फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने में इसके पोस्टर्स की अहम भूमिका रही है। अब फ़िल्म से अक्षय का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है, जिसमें उनका बेहद ख़तरनाक लुक दिख रहा है। 

अक्षय का किरदार एक सनकी साइंटिस्ट रिचर्ड का है। फ़िल्म में उन्हें क्रो-मैन जैसा लुक दिया गया है। उनके लुक की कई तस्वीरें आप पहले देख चुके होंगे। अब नए पोस्टर में अक्षय का ये अंदाज़ आपको हैरान कर देगा। अक्षय की पीली आंखें और नुकीले दात अंदर तक सिहरन पैदा कर देंगे। पोस्टर पर अगर आप ग़ौर करें तो बैकग्राउंड में कौवे उड़ते हुए देखे जा सकते हैं। उनकी लंबी-लंबी आईब्रोज़ उनके लुक को कांप्लीमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान की ये फ़िल्म इन 5 एक्ट्रेसेज़ ने ठुकरा दी थी, आज भी पछताती होंगी

2.0 को शंकर ने डायरेक्ट किया और फ़िल्म में अक्षय कुमार के सामने रजनीकांत होंगे जो एक रोबो के किरदार में हैं। फ़िल्म के दूसरे पोस्टरों से अंदाज़ा होता है कि लीडिंग लेडी एमी जैक्सन का किरदार भी रोबो जैसा ही है। 

यह भी पढ़ें: रानी लक्ष्मीबाई के रूप में कंगना रनौत की तस्वीरें वायरल, बाहुबली से है कनेक्शन

 

हाल ही में फ़िल्म का ऑडियो दुबई में लांच किया गया था, जिसमें संगीतकार एआर रहमान ने लाइव कंसर्ट किया था। ये म्यूज़िक लांच भव्य तरीके से आयोजित किया गया था, जिसमें फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी। 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने पलटन से इसलिए मारी पलटी, चौंकाने वाली है वजह

बताया जाता है कि सिर्फ़ म्यूज़िक लांच पर ही 40 करोड़ के आस-पास खर्च आया था। फ़िल्म के प्रमोशन का कुल बजट 150 करोड़ बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: अगस्त में हो गया था डिसाइड, जनवरी में नहीं आएगी 2.0, जानिए वजह

 2.0 पहले इसी साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर गोलमाल अगेन और सीक्रेट सुपरस्टार से क्लैश बचाने के लिए इसे अगले साल 26 जनवरी तक पोस्टपोन कर दिया गया, मगर अब बताया जा रहा है कि वीएफ़एक्स का कुछ काम बाक़ी है, इसलिए फ़िल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

Posted By: Manoj Vashisth