मुंबई। अक्षय कुमार ने आखिर इस साल की अपनी पहली फिल्म के साथ सेंचुरी का खाता खोल लिया है। वकालती पेशे पर जुड़ी कहानी को बड़े ही नुकीले अंदाज़ में पेश करते हुए फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने रिलीज़ के 12 वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ की कमाई कर ली हैं।

पहले दिन 13 करोड़ 20 लाख की कमाई करने वाली सुभाष कपूर निर्देशित इस फिल्म को हालांकि इस मैजिकल फिगर तक पहुंचने में थोड़ा समय लगा। लेकिन देर से दुरुस्त आ कर अक्षय कुमार ने मंगलवार को दो करोड़ 45 लाख के नेट इंडिया कलेक्शन के साथ सौ का आंकड़ा पार कर लिया। ट्रेड सर्किल से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का कुल कलेक्शन अब 100 करोड़ 37 लाख रूपये हो गया है। बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले अक्षय कुमार ने सिर्फ 13 महीनों के भीतर चौथी बार शतक ठोंक कर ये साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के विराट कोहली हैं। एक क्रिकेट के मैदान में सिंगल और डबल सेंचुरी का रिकॉर्ड बना रहा है तो दूसरा बॉक्स ऑफिस पर। पिछले साल जनवरी में आई फिल्म ' एयरलिफ्ट ' ने ये कमाल किया था , फिर जून 2016 में आई 'हाउसफुल 3 ' ने और फिर अगस्त 2016 में 'रुस्तम' ने।

एयरलिफ्ट - 31 जनवरी 2016 को आठ करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन बटोरने के साथ 102 करोड़ 76 लाख पर पहुंची। ( दिन था दसवां )

हाउसफुल 3 - 15 जून 2016 को एक करोड़ 85 लाख के कलेक्शन के साथ 101 करोड़ 50 लाख पर पहुंची। ( दिन था 13वां )

रूस्तम - 20 अगस्त 2016 को पांच करोड़ 77 लाख रूपये के कलेक्शन के साथ 101 करोड़ आठ लाख रूपये पर पहुंची। (दिन था नवां )

इस रास्ते से जॉली की हो गई 100 करोड़ क्लब में लगातार चौथी बार इंट्री

जॉली एलएलबी 2, अरशद वारसी स्टारर इसी नाम पर बनी और नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म का दूसरा भाग है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और अनु कपूर का भी अहम् रोल हैं। फिल्म ने ग्रॉस कलेक्शन के मामले में पहले ही 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस