मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। इस दिवाली पर दिवाली पर अक्षय कुमार एक बड़ी दिलचस्प स्थिति का सामना करने वाले हैं। बॉक्स ऑफ़िस पर अक्षय का मुक़ाबला ऐसी 3 एक्ट्रेसेज़ से होने वाला है, जो फ़िल्मों में उनके साथ काम कर चुकी हैं। इन तीनों एक्ट्रेसेज़ के साथ अक्षय की फ़िल्में हिट रही हैं। 

इस साल अक्षय कुमार की तीसरी रिलीज़ हाउसफुल 4 है, जो दिवाली पर आ रही है। वहीं, सांड की आंख और मेड इन चाइना भी दिवाली पर रिलीज़ होने वाली हैं। सांड की आंख में लीड रोल तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर निभा रही हैं। तापसी, अक्षय के साथ मिशन मंगल में नज़र आ चुकी हैं, जो 200 करोड़ के बेहद करीब है। इससे पहले तापसी, अक्षय के साथ बेबी और नाम शबाना जैसी फ़िल्में कर चुकी हैं। वहीं, भूमि के साथ अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा आयी थी, जिसे श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया था। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी।

सांड की आंख का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, जबकि अनुराग कश्यप इसके को-प्रोड्यूसर हैं। सांड की आंख हरियाणा की मशहूर निशांची दादी की कहानी है। तापसी और भूमि, फ़िल्म में चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के किरदारों में हैं। विनीत कुमार सिंह भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं। 

अक्षय को दिवाली पर टक्कर देने आ रहीं तीसरी एक्ट्रेस हैं मौनी रॉय, जिनकी मेड इन चाइना फेस्टिव सीज़न में रिलीज़ हो रही है। मेड इन चाइना को मिखाइल म्यूसले ने डायरेक्ट किया है, जिनकी गुजराती फ़िल्म रॉन्ग साइड राजू को नेशनल अवॉर्ड मिला था। फ़िल्म में मौनी रॉय के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं। फ़िल्म में राजकुमार राव एक बिज़नेसमैन के किरदार में हैं, जो बिज़नेस बढ़ाने के लिए चीन जाता है। 

अब अगर अक्षय कुमार की हाउसफुल की बात करें तो यह इस सीरीज़ की चौथी सीक्वल है। इस कॉमेडी फ़िल्म में रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल, संजय दत्त, कृति सनोन, कृति खरबंदा, कियारा आडवाणी और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारो में हैं। फरहाद सामजी इसका निर्देशन कर रहे हैं। दिवाली पर अक्षय कुमार और उनकी हीरोइनों के बीच टक्कर देखना दिलचस्प होगा।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप