नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री और लेखक ट्विंकल खन्ना बुधवार को अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकार और फैंस पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब अभिनेत्री के पति अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैं पर तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे की मुबारकबाद दी हैं।

इन दिनों अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ मालदीव में न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं और वेकेशन की एक प्यारी तस्वीर शेयर कर अभिनेता ट्विंकल को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल शुकुन से समुंदर किनारे बने प्वाइंट पर मस्ती करते दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मेरे साथ आपके साथ यहां तक कि ब्लूज को भी मेरे कदमों में ले जाना आसान है जन्मदिन मुबारक हो टीना।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बरसात से किया बॉलीवुड में डेब्यू

ट्विकंल खन्ना ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। लोगों को लगा कि बॉलीवुड को ट्विंकल खन्ना के रूप में एक नई स्टार अभिनेत्री मिल गई, लेकिन इस फिल्म के बाद ट्विंकल का करियर बेहद निराशाजनक रहा। ट्विंकल ने ‘बरसात’ की सफलता के बाद 14 फिल्में साइन कीं। लेकिन इनमें से एक ही हिट हो पाई। उन्होंने साल 2001 में अपनी अखिरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ की थी और ये फिल्म भी फ्लॉप रही। इसके बाद ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली।

एक्टिंग से बनाई दूरी

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग से दूरी बनाने के बाद अपना रुझान लेखन की ओर कर लिया और वो अक्सर न्यूज पेपर और व्लॉग्स पर अपने कॉलम लिखती रहती हैं। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग जैसी बुक भी लिख चुकी हैं।

Edited By: Nitin Yadav