नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीज़न के जरिए जोरदार वापसी की है। इस नए सीज़न को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बार शो और उसकी शूटिंग को लेकर एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा भी काफी रेगुलर हैं। वह न सिर्फ समय के पाबंद हो गए हैं, बल्कि अपनी बीवी गिन्नी चतरथ को समय देने के लिए टाइम पर शूटिंग भी खत्म कर लेते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग होने वाला है। कपिल का यह नियम टूटने वाला है। इसके पीछे की वजह हैं 'हाउसफुल-4' के हीरो अक्षय कुमार।

मुबंई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, अक्षय कुमार की वजह से शो के शूटिंग टाइम में बदलाव किया जाएगा। अब शो की शूटिंग दोपहर की बजाय सुबह की जाएगी। इससे पहले कपिल हमेशा दोपहर में शूटिंग करते रहे हैं,  लेकिन इस बार अक्षय के साथ सुबह शूटिंग करेंगे। मिरर ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अक्षय ने सुबह 6 बजे सेट पर आने का वादा किया है। वहीं, वह 6.30 बजे तक शूटिंग के लिए तैयार हो जाएंगे।  शो के दो एपिसोड अक्षय के साथ शूट किए जाएंगे। पहले एपिसोड में अक्षय के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख और चंकी पांडे नज़र आएंगे। वहीं, दूसरे एपिसोड में कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी ज्वाइन करेंगी।

इस शूट को देखते हुए कपिल ने टीम को सुबह 4 बजे सेट पर आने के लिए कहा है।  जबकि उनकी टीम के मेंबर 5 बजे तक सेट पर पहुंच जाएंगे। रिपोर्ट में यह बताया गया है कि कीकू शारदा एकदम अलग किरदार में नजर आ सकते हैं। वह, इस एपिसोड में बाला के रूप में नजर आ सकते हैं। बता दें कि 'हाउसफुल-4' में अक्षय ने बाला का किरदार निभाया है। ऐसे में शो में कुछ धमाकेदार होने की उम्मीद की जा सकती है।

बता दें कि अक्षय कुमार फिलहाल अपनी फ़िल्म हासफुल- 4 का प्रमोशन कर रहे हैं। यह फ़िल्म दिवाली के समय में 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। यह कॉमेडी फ़िल्म है। इससे पहले इस सीरीज़ की चार फ़िल्में आ चुकी हैं। चोरों ही फ़िल्मों में अक्षय कुमार लीड में रहे हैं।

Photo-Credit-Mid-Day

 

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस