Move to Jagran APP

Akshay Kumar Film Housfull 4: अक्षय कुमार का टकला चूमने की लगी होड़, फैंस बोले- 'वाह क्‍या प्‍यार है'

Akshay Kumar Tweet Film Housefull 4 Pic Goes Viral बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्‍म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 06:03 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 06:03 PM (IST)
Akshay Kumar Film Housfull 4: अक्षय कुमार का टकला चूमने की लगी होड़, फैंस बोले- 'वाह क्‍या प्‍यार है'
Akshay Kumar Film Housfull 4: अक्षय कुमार का टकला चूमने की लगी होड़, फैंस बोले- 'वाह क्‍या प्‍यार है'

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Akshay Kumar Tweet Film Housefull 4 Pic Goes Viral: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्‍म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्‍म में उनके किरदार बाला का सिर गंजा/टकला है। ट्रेलर लांच के दौरान उनके इस टकले को चूमने के लिए सहयोगी अभिनेत्रियों में होड़ लग गई तो फैंस ने तरह तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिकियाएं दीं।

loksabha election banner

बड़े बजट की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म हाउसफुल 4 को लेकर फैंस में जबरदस्‍त उत्‍साह है। 27 सितंबर को मेकर्स ने फिल्‍म का ट्रेलर लांच कर दिया है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। ट्रेलर लांच के दौरान अक्षय कुमार का टकला चूमने के लिए कृति सैनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा में होड़ लग गई। इस होड़ में रितेश देशमुख भी शामिल थे।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर लांच के दौरान की एक तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर में अक्षय कुमार के सभी साथी कलाकार दिखाई दे रहे हैं जो अपने किरदारों के भेष में हैं। इस तस्‍वीर में दिख रहा है कि अक्षय कुमार बाला के गेटअप में बैठे हुए हैं और पूजा हेगड़े, कृति सैनन, कृति खरबंदा और रितेश देशमुख में बाला का टकला चूमने की होड़ लगी हुई है। इस होड़ में रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी दिख रहे हैं। इन सभी ने अपने किरदारों का गेटअप पहन रखा है।

अक्षय कुमार ने इस तस्‍वीर के साथ लिखा कि हाउसफुल 4 के ट्रेलर लांच के दौरान खूब हंसी ठिठोली हुई और साथियों से प्‍यार मिला। अक्षय की इस पोस्‍ट पर उनके फैंस ने रिप्‍लाई करते हुए लिखा कि 'वाह क्‍या प्‍यार है।' इसके अलावा फैंस ने फिल्‍म के लिए अक्षय कुमार को शुभकामनाएं भी दी हैं। बता दें कि हाउसफुल 4 के ट्रेलर को यूट्यूब पर लगातार व्‍यूज मिल रहे हैं।

फिल्‍म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्‍म हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्‍म है। इसका डायरेक्‍शन फरहाद सामजी के जिम्‍मे है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सैनन, कृति खरबंदा फिल्‍म के मुख्‍य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्‍म देशभर के सिनेमाघरों में दीवाली के मौके पर 25 अक्‍टूबर को रिलीज की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.