नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मिशन मंगल (Mission Mangal) से पहले बेबी और नाम शबाना में साथ काम कर चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ कमाल की बांडिंग शेयर करते हैं। जमकर मस्ती-मज़ाक होता है और खिंचाई भी करते हैं। ऐसी ही एक दिलचस्प अक्षय और तापसी के बीच ट्विटर पर हुई, जिसका यूज़र्स भी लुत्फ़ उठा रहे हैं।

दरअसल, अक्षय ने तापसी की नई फ़िल्म रश्मि रॉकेट का मोशन पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया। इस फ़िल्म में तापसी एक स्पिरिंट रेसर की भूमिका में हैं। तापसी ने रश्मि रॉकेट की पहली झलक शेयर करने के लिए अक्षय का शुक्रिया अदा किया, मगर इसके साथ उनकी खिंचाई करना नहीं भूलीं। तापसी ने अक्षय को जवाब देते हुए लिखा- फोर्ब्स के बारे में तो नहीं मालूम, पर यह रेस तो मैं जीत ही सकती हूं। शुक्रिया। बता दें कि फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट के मुताबिक अक्षय दुनियाभर में सबसे अधिक कमाई करने वाले पुरुष अभिनेताओं में चौथे नंबर पर हैं। तापसी ने इसी को लेकर अक्षय को मज़ाक में ताना मारा। 

यह भी पढ़ें: Mission Mangal के बाद तापसी पन्नू की नई फ़िल्म, देखें Rashmi Rocket की पहली झलक

मगर, अक्षय भी कम थोड़े ही हैं। खिलाड़ी ने तापसी के इस मज़ाक को समझते हुए अपने ही एक मीम से जबाव दिया, जिस पर लिखा था- 'मज़े ले रही है तू।' तापसी और अक्षय की इस नोकझोंक में अक्षय के फ़ैंस भी शामिल हो गये हैं और दिलचस्प ट्वीट्स कर रहे हैं।

वैसे इससे पहले भी अक्षय कुमार और तापसी के बीच ऐसी मज़ेदार बीतचीत हो चुकी है। जुलाई में तापसी ने अक्षय के फोर्ब्स की लिस्ट में आने की ख़बर को शेयर करके उन्हें बधाई दी और कहा था- प्रेरणादायी, योग्य और सबसे बेहतरीन। बस सर अब शेयररिंग और केयरिंग की बारी है। इसका जवाब भी अक्षय ने अपने एक मीम से ही दिया, जिस पर लिखा था- Beg Your Pardon? 

अक्षय और तापसी की मिशन मंगल बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही है। इसके बाद अक्षय हाउसफुल4 और गुड न्यूज़ में नज़र आएंगे, जो इसी साल रिलीज़ हो रही हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप