Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने अहान शेट्टी के साथ फिल्म की खबर पर दी प्रतिक्रिया, ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने आगामी फिल्मों को लेकर कार्फी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अहान शेट्टी के साथ फिल्म की खबर को फेक बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 11:45 AM (IST)
Akshay Kumar ने अहान शेट्टी के साथ फिल्म की खबर पर दी प्रतिक्रिया, ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Akshay Kumar told news of film with Ahan Shetty as fake, shared this post on Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने आगामी फिल्मों को लेकर कार्फी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि उन्हें खुद का फेक न्यूज बस्टिंग बिजनेस शुरू करना चाहिए।

loksabha election banner

हाल में एक मनोरंजन वेब साइट की खबर में दावा किया गया था कि अभिनेता अक्षय कुमार अपने दोस्त सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म करने वाले हैं। अब इसको लेकर अपने सोमवार को अपने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर ट्वीट कर इस खबर को फर्जी बताया है।

अभिनेता ने ट्विटर पर आर्टिकल के लिंक को रिट्वीट कर लिखा, ‘10/10 फेक न्यूज स्केल पर! मैं अपना खुद का एक फेक न्यूज बस्टिंग बिजनेस कैसे शुरू कंरू?’ बता दें कि आर्टिकल में दावा किया गया था कि अभिनेता अपनी फिल्म बच्चन पांडे के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं और इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी फिल्म में नजर आएगे। हालांकि अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर फिल्म निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Akshay

वहीं उन्होंने अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सोमवार को फोटो शेयर कर दी थी। इस फोटो में वो फिल्म के सेट पर निर्माता के साथ बैठे दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इस फिल्म को अपनी बहन को समर्पित किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

साथ ही अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी बहन बड़ी होकर, अलका मेरी पहली दोस्त थी। ये सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षा बंधन उन्हें समर्पित है और इस खास रिश्ते का सेलिब्रेशन है। आज शूट का पहला दिन है आप सबके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता इस साल कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.