नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने आगामी फिल्मों को लेकर कार्फी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि उन्हें खुद का फेक न्यूज बस्टिंग बिजनेस शुरू करना चाहिए।

हाल में एक मनोरंजन वेब साइट की खबर में दावा किया गया था कि अभिनेता अक्षय कुमार अपने दोस्त सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म करने वाले हैं। अब इसको लेकर अपने सोमवार को अपने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर ट्वीट कर इस खबर को फर्जी बताया है।

अभिनेता ने ट्विटर पर आर्टिकल के लिंक को रिट्वीट कर लिखा, ‘10/10 फेक न्यूज स्केल पर! मैं अपना खुद का एक फेक न्यूज बस्टिंग बिजनेस कैसे शुरू कंरू?’ बता दें कि आर्टिकल में दावा किया गया था कि अभिनेता अपनी फिल्म बच्चन पांडे के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं और इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी फिल्म में नजर आएगे। हालांकि अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर फिल्म निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Akshay

वहीं उन्होंने अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सोमवार को फोटो शेयर कर दी थी। इस फोटो में वो फिल्म के सेट पर निर्माता के साथ बैठे दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इस फिल्म को अपनी बहन को समर्पित किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

साथ ही अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी बहन बड़ी होकर, अलका मेरी पहली दोस्त थी। ये सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षा बंधन उन्हें समर्पित है और इस खास रिश्ते का सेलिब्रेशन है। आज शूट का पहला दिन है आप सबके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता इस साल कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav