Move to Jagran APP

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर किया ये दिलचस्‍प खुलासा

अभिनय के मामले में जहां अक्षय कुमार का तो वहीं निर्देशन के मामले में नीरज पांडे का कोई जवाब नहीं है। दोनों ने मिलकर 'स्‍पेशल 26' और 'बेबी' जैसी रोमांचक और सराहनीय फिल्‍म बनाई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 09 Sep 2015 10:55 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2015 02:04 PM (IST)
अक्षय कुमार ने बर्थडे पर किया ये दिलचस्‍प खुलासा

मुंबई। अभिनय के मामले में जहां अक्षय कुमार का तो वहीं निर्देशन के मामले में नीरज पांडे का कोई जवाब नहीं है। दोनों ने मिलकर 'स्पेशल 26' और 'बेबी' जैसी रोमांचक और सराहनीय फिल्म बनाई है। अब दोनों ने मिलकर एक और फिल्म बनाने का फैसला किया है। यह उनकी तीसरी फिल्म होगी, जिसका टाइटल है 'रुस्तम'।

loksabha election banner

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख रह जाएंगे दंग

यह एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी। आज अपना 48वां बर्थडे मना रहे अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया। साथ ही यह भी बताया कि उनकी फिल्म 'रुस्तम' अगले साल 12 अगस्त को रिलीज होगी और उम्मीद भी जताई कि तीसरी बार भी उनका साथ लकी होगा। ये रहा उनका ट्वीट।

खैर, अक्षय कुमार ने लेट नाइट अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ डिनर कर बर्थडे का जश्न मनाया। ट्विंकल खन्ना ने उन्हें विश करते हुए साथ की एक तस्वीर भी शेयर की है।

अक्षय कुमार जल्द प्रभुदेवा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में नजर आएंगे। उनके हाथ में फिल्म 'एयरलिफ्ट' भी है, जिसमें फिल्म 'लंचबॉक्स' की हीरोइन निम्रत कौर भी नजर आएंगी।आपको यह भी बता दें कि नीरज पांडे इस वक्त इंडियन कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' बनाने में व्यस्त हैं। इसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल निभा रहे हैं।

यो यो हनी सिंह के इस गाने से पूजा भट्ट हुईं नाराज!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.