Move to Jagran APP

फिल्मों में नाम कमाने के बाद इस फील्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, ये होगा नया काम

Akshay Kumar Debut In Music Video खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अब म्यूजिक वीडियो में भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 03:34 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 03:34 PM (IST)
फिल्मों में नाम कमाने के बाद इस फील्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, ये होगा नया काम
फिल्मों में नाम कमाने के बाद इस फील्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, ये होगा नया काम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम वर्सेटाइल एक्टर्स में आता है। अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री को कई कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा समेत कई जोनर की फिल्में दी हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्मों ने लोगों की तारीफ बटोरने के लिए साथ बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है। अब अभिनेता के तौर पर जाने वाले अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिससे वो म्यूजिक के क्षेत्र में अपनी नजर बना लेंगे।

loksabha election banner

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार बी पार्क के साथ काम करने वाले हैं, जिन्होंने इतिहास पर आधारित फिल्म केसरी में 'तेरी मिट्टी' गाना गाया था। अब बी पार्क एक और गाना आने वाला है, जिसका नाम है फिलहाल और इस गाने को गीतकार जानी ने लिखा है। यह अक्षय कुमार डेब्यू म्यूजिक वीडियो होगा। इसमें पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी वर्क और नुपुर सनन नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

Whether it’s 2009 or 2019, want to know how to maintain the same energy levels? Watch and #RAHOCHARGED

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अपने इस नए काम को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, 'इससे पहले केसरी में तेरी मिट्टी गाने में बी पार्क के साथ काम करने के बाद मुझे 'फिलहाल' के लिए तैयार होने में काफी वक्त नहीं लगा। साथ ही इस गाने के लिरिक्स बहुत सुंदर हैं।' साथ ही अक्षय ने बी प्राक और जानी के साथ अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा, 'जब मैं जानी से मिला तो उन्होंने मुझे बताया कि यह उनका अभी तक सबसे बेहतरीन लिखा गया गाना है।'

 

View this post on Instagram

Iss scene ko shoot karte karte meri band baj gayi thi, par mazaa bohot aaya! 🤪 Catch the hilarious tale of #Housefull4 TODAY! 😆 Link in Bio

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

साथ ही अक्षय ने कहा कि बेहतरीन आवाज और लिरिक्स के साथ से मेरा म्यूजिक वीडियो डेब्यू हुआ है। बता दें कि हाल ही में अक्षय की 'हाउसफुल 4' रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार के साथ कई अन्य स्टार भी हैं। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई हाउसफुल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.