नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ साल 2020 में दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन उससे पहले फिल्म के ऊपर संकट के बादल छाने लगे हैं। चम्बल के मशहूर पूर्व डाकू मलखान सिंह ने अक्षय कुमार को तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है। साथ ही कहा है कि अगर ऐसा किया गया तो वो कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएंगे।

मंगलवार को वृन्दावन में मंदिरों के दर्शन के लिए पहुंचे मल्खान सिंह ने पत्रकारों से कहा कि, पृथ्वीराज चौहान के दरबार के मुख्य लोगों में से एक खेत सिंह को फिल्म में दिखाना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो वो कोर्ट जाएंगे। मल्खान ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, अक्षय को फिल्म बनाने से पहले उनसे मिलना चाहिए और ऐतिहासिक तथ्यों के बारे में जानना चाहिए। साथ ही मलखान ने ये भी कहा कि वे कभी भी डाकू नहीं थे बल्कि बाग़ी थे जिसे न्याय नहीं मिला इसी वजह से बोगी बन गए थे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार साल 2020 में कई फिल्में में नजर आएंगे। वैसे भी अक्षय के बारे में कहा जाता है कि वो इतने फिट और समय के पाबंद हैं कि वो एक साल में चार फिल्मों की शूटिंग कर सकते हैं। अक्षय की हाल ही में (15 अगस्त 2019) 'मिशन मंगल' रिलीज हुई है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। अब अक्षय तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। साल 2020 में उनकी दो फिल्मेंं रिलीज होने वाली हैं। 'बच्चन पांडे' और 'लक्ष्मी बॉम'..इसी बीच उनकी तीसरी फिल्म 'पृथ्वीराज' की भी घोषणा हो गई है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी शेयर नहीं की गई है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप