अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार पिछले 27 साल से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और इस दौरान लोग उनसे यह सवाल लगातार पूछते हैं कि वह एक साल में चार फिल्में कर थक नहीं जाते क्या? बाकी स्टार्स की तुलना में वह एक साल में सबसे अधिक फिल्में क्यों करते हैं ?

अक्षय कुमार ने इस सवालों का अब मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। अक्षय ने कहा कि 2018 में मैं ये रेज़ोल्युशन ले लेता हूं कि अब तीन फिल्में करूंगा चार की जगह। हालांकि बाद में अक्षय गंभीरता से इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्हें लगता है कि साल में 365 दिन होते हैं तो अगर वह एक ही फिल्म करने लगे तो बिल्कुल खाली बैठ जाएंगे। अक्षय कहते हैं कि बाकी स्टार्स का नहीं कह सकता। मैं अपनी बात कहता हूं कि मैं चार फिल्में भी करता हूं, तब भी 200 दिन में काम पूरे कर लेता हूं। बाकी 165 दिनों का क्या करूंगा। इसलिए फिर विज्ञापन करने लग जाता हूं। अक्षय का कहना है कि अगर आप पंचुअल होकर चलें और कैल्कुलेट करें तो आपके पास वक्त ज्यादा होता है काम कम होता है। अक्षय कहते हैं कि वक्त बचता है तो मैं फिर कोई शो कर लेता हूं और कभी कभी तो फीते भी कांट लेता हूं।

 

सोशल फिल्में अब क्यों?

अक्षय से जब यह जानने की कोशिश की गयी कि वह पहले सोशल फिल्में नहीं बनाते थे लेकिन अचानक ही उन पर सोशल फिल्में बनाने का धुन सवार क्यों हो गई तो अक्षय ने जवाब में कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्हें इस बात की अब समझ आयी है। पहले होता यह था कि सोचता जरूर था लेकिन कर नहीं पाता था। क्योंकि पहले पैसे नहीं होते थे। अब पैसे हैं तो इतना तय है कि कोई खुद खर्च नहीं करेगा तो मैं ही प्रोडयूसर बन गया हूं और खुद के पैसे लगाता हूं. मुझे इससे संतुष्टि मिलती है।

यह भी पढ़ें:Box Office:टाइगर... का नया कीर्तिमान, दुनिया के इस कोने में भी सलमान बने सुल्तान

अक्षय की पिछले साल टॉयलेट एक प्रेम कथा आई थी, जो खुले में शौच करने के ख़िलाफ़ थी और इस साल पैड मैन आ रही है , जो महिलाओं की माहवारी से जुड़ी समस्या पर है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस