Move to Jagran APP

Exclusive: रियल ही नहीं रील लाइफ़ में भी बीवी का ध्यान रखते हैं अक्षय कुमार

अब अक्षय का ऐसा ही अंदाज़ जॉली एलएलबी 2 में दिखने वाला है। इस फ़िल्म में हुमा कुरैशी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं। हालांकि अक्षय के घर के हालात रियल लाइफ़ से काफी अलग हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 26 Jan 2017 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2017 01:46 PM (IST)
Exclusive: रियल ही नहीं रील लाइफ़ में भी बीवी का ध्यान रखते हैं अक्षय कुमार
Exclusive: रियल ही नहीं रील लाइफ़ में भी बीवी का ध्यान रखते हैं अक्षय कुमार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आपको याद होगा, कुछ अर्सा पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की एक बेहद प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें अक्षय ट्विंकल के पांव दबाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर अंदाज़ा लगता है कि खिलाड़ी रियल लाइफ़ में अपनी बेटर हाफ़ का कितना ख्याल रखते हैं।

prime article banner

अब अक्षय का ऐसा ही अंदाज़ जॉली एलएलबी 2 में दिखने वाला है। इस फ़िल्म में हुमा कुरैशी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं। हालांकि अक्षय के घर के हालात रियल लाइफ़ से काफी अलग हैं। अक्षय अपनी रील लाइफ़ की बीवी का भी उसी तरह ध्यान रख रहे हैं। फ़िल्म में अक्षय ने उनकी पत्नी बनी हुमा कुरैशी के पैर भी दबाए हैं और उनसे खाना भी बनवाया है। फ़िल्म में हुमा का किरदार ऐसा ही कि वो घर का कोई भी काम नहीं करती हैं। अक्षय कुमार ही उनके लिए खाना भी बनाते हैं, बर्तन भी धोते हैं और पैर भी दबाते हैं। साथ ही अपनी वकालत पर भी पूरा ध्यान रखते हैं। यह राज़ खुद हुमा ने खोला है।

इसे भी पढ़ें- भतीजे अर्जुन के बाद अब बदले चाचा अनिल कपूर के भी रंग-ढंग

उन्होंने बताया कि यह सच है कि अक्षय कुमार का जो फ़िल्म में किरदार है, वह अपनी बीवी को काफी खुश रखने की कोशिश करता है। यही नहीं, वह अपनी बीवी की हर ज़रूरत को भी पूरा करता है। अक्षय कुमार के साथ अपनी इस केमेस्ट्री के बारे में हुमा कहती हैं कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें अक्षय जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौक़ा मिला है।

इसे भी पढ़ें- शाह रूख़ ने इस अंदाज़ में दिलजीत से की रईस देखने की अपील

हुमा कहती हैं कि अक्षय में स्टारडम शो ऑफ बिल्कुल नहीं है, वह तो खूब मस्ती करते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं सेट पर। इसलिए उनके साथ मेरी टयूनिंग खूब अच्छी रही। हमने लखनऊ का स्वाद खूब चखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.