Move to Jagran APP

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, कहा- वो हैं तो हम हैं

Akshay Kumar on Richa Chadha Galwan Tweet ऋचा चड्ढा के गलवान पर किए गए ट्वीट की वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी एक्ट्रेस की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 24 Nov 2022 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 08:38 AM (IST)
Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, कहा- वो हैं तो हम हैं
Akshay Kumar on Richa Chadha Galwan Tweet: ऋचा चड्ढा फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar on Richa Chadha Galwan Tweet: ऋचा चड्ढा के 'गलवान' पर किए गए ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग इस ट्वीट के बाद फुकरे एक्ट्रेस की कड़ी निंदा कर रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की है।इसके साथ ही उन्होंने ऋचा चड्ढा के ट्वीट की कड़ी निंदा भी की है। ऋचा चड्ढा ने इसके पहले 'गलवान से हाई' लिखकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। अब इस पर अक्षय कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऋचा चड्ढा के ट्वीट की कड़ी निंदा की है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने रिचा चड्ढा के ट्वीट पर लिखा, 'भारतीय सेना के प्रति हम अनग्रेसफुल नहीं हो सकते'

अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर लिखा, 'यह देखकर मुझे दुख हुआ। हमारी भारतीय सेना के प्रति हम अनग्रेसफुल नहीं हो सकते। वह है तो आज हम हैं।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने की इमोजी शेयर की है। बुधवार को ऋचा चड्ढा ने नार्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के वक्तव्य पर प्रतिक्रिया दी थी। सेना के लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा है कि वह भारत सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर को वापस ले सके।

यह भी पढ़ें: Fatima Sana Shaikh की 'शादी' की हिंट से आमिर खान की बेटी आइरा खान हुईं उत्साहित, देखें तस्वीरें

राजनाथ सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर भारत में होगा

दरअसल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक कार्यक्रम में कहा था कि कुछ दिनों की बात है और पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर भारत में होगा और वहां के सभी रिफ्यूजी को अपना घर और जमीन वापस मिलेगी। इस विषय के संदर्भ में लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने अपना वक्तव्य दिया है। लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने कहा था, 'जहां तक भारतीय सेना की बात है। भारत सरकार की ओर से दिए गए आदेश के बाद हम इसे लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।'

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu ने दिवंगत पिता कृष्णा के लिए लिखा भावुक नोट, पढ़कर आंखों आ जाएंगे में आंसू

गलवान पर ऋचा चड्ढा की दी गई प्रतिक्रिया कई लोगों को पसंद नहीं आई

गलवान पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की दी गई प्रतिक्रिया कई लोगों को पसंद नहीं आई और उन पर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लगा। दरअसल 2020 में भारत और चीन के बीच गलवान नामक जगह पर भिडंत हुई थी, जहां पर भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हुए थे। वहीं, सैकड़ों की संख्या में चीनी सैनिक भी मारे गए थे। इसकी पुष्टि कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के फोरम पर भी की गई है। बात बिगड़ते देख ऋचा चड्ढा ने माफी मांगी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.