नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति अस्पताल में भर्ती हैं। फिल्मी गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार जगन की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जगत पिछले 24 से ज्यादा घंटों से अस्पताल में भर्ती हैं और वो लंबे समय से बीमार हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, फिल्म मेकर का मस्तिष्क में क्लॉट होने का इलाज चल रहा है और वो अभी सबअर्बन अस्पताल की निगरानी में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जगन के परिवार वाले उनके साथ अस्पताल में हैं। वहीं खबर है कि जगन मुंबई में अपने दोस्तों के साथ थे और गिर गए। इसके बाद उनके मस्तिष्क में क्लॉट होने की दिक्कत सामने आ रही है और अभी जगन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

बता दें कि पिछले साल अगस्त 2019 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'मिशन मंगल' का निर्देशन जगन शक्ति ने किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाल किया था। जगन ने 'मिशन मंगल' से ही बॉलीवुड में डारेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। इससे पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'चीनी कम' में डायरेक्टर आर बाल्की के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर किया था।

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जगन मिशन मंगल के बाद अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म बनाने की तैयारी में हैं और यह फिल्म तमिल फिल्म कत्ती की रीमेक हो सकती है। हालांकि, अभी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021