नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को रिलीज होने में एक दिन ही बाकी है, लेकिन अभी भी फिल्म के गाने और ट्रेलर जारी किए जा रहे हैं। दो ट्रेलर और गानों के बाद फिल्म का एक और गाना 'शाबाशियां' रिलीज हो गया है। यह गाना रिलीज होने के साथ यू-ट्यूब पर हिट हो गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

इस गाने में अक्षय कुमार अपनी महिला वैज्ञानिकों की टीम के साथ नजर आ रहे हैं और उनके मिशन की पूरी जर्नी की सफलता के बारे में बताया गया है। इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और यह अमिताभ भट्टाचार्या द्वारा लिखा गया है। वहीं गाने में शिल्‍पा राव, आनंद भास्‍कर और अभिजीत श्रीवास्‍तव जैसे कई सिंगर्स की आवाज है।

मंगलवार को रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है। इससे पहले हाल ही में फिल्म के गाने और दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। पहले 18 जुलाई को ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया था और अब अक्षय कुमार और उनकी टीम प्रमोशन में व्यस्त है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“Kar ke dikha kamaal vo, aake zameen pe, deke jaaye aasman, Shaabaashiyaan”! New song #Shaabaashiyaan of #MissionMangal out now. Link in bio. @taapsee @SonakshiSinha @vidya_balan @sharmanjoshi @menennithya @IamKirtiKulhari @shaktijagan @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopeProductions @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि मिशन मंगल, भारत के पहले मंगलयान को लांच करने की कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वैज्ञानिकों ने तमाम निजी मुश्किलों से जूझते हुए मंगलयान जैसे महत्वाकांक्षी मिशन को अंजाम दिया। कड़ी मेहनत से टीम वर्क के जरिए लक्ष्य को हासिल करते हैं। इस फिल्म में अक्षय मिशन के हेड साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‪Tayyar ho jaeye apni puri family ke saath Mangal pahunchne ke liye! Book your tickets for‬ #MissionMangal NOW! Link in bio. @balanvidya @taapsee @aslisona @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #JaganShakti #CapeOfGoodFilms #HopeProductions

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek