नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और फिल्म जगत से जुड़े कुछ लोग भी इसकी चपेट में आ गए हैं। 'लक्ष्मी बम' के डायरेक्टर राघव लॉरेंस के अनाथालय में 18 बच्चों को कोरोना वायरस होने की खबर आई है। डायरेक्टर राघव ने खुद ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है और उन्होंने आशा जताई है कि जल्द ही सभी बच्चे ठीक हो जाएंगे। निर्देशक अपनी फिल्मों के साथ ही अपने सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं।

हाल ही में राघव ने कोरोना वायरस संकट में 3 करोड़ रुपये दान में भी दिए थे। उन्होंने अब ट्विटर पर बच्चों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। उन्होंने इस नोट में बताया है कि उनके अनाथालय के बच्चों को कैसे कोरोना हो गया और किस तरह उन्हें सरकार से मदद मिली। साथ ही उन्होंने मदद कर रहे सरकारी अधिकारियों और मंत्री एसपी वेलुमणि का शुक्रिया भी अदा किया है।

उन्होंने अपने नोट में बताया, 'आप जानते हैं कि मैं अनाथ बच्चों के लिए एक ट्रस्ट चलाता हूं। एक हफ्ते पहले कुछ बच्चों को बुखार आया। जब टेस्ट किया तो 18 बच्चों और 3 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसमें दो दिव्यांग स्टाफ है। इस बात ने मुझे अपसेट किया लेकिन डॉक्टर्स ने बताया है कि बच्चों में सुधार दिख रहा है और वे काफी स्वस्थ है। उनका बुखार भी कम हुआ है। बताया गया है कि वायरस का टेस्ट नेगेटिव आते ही सभी को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।'

इसके अलावा उन्होंने नोट में आशा व्यक्त की मेरी ओर से की गई सेवा बच्चों को ठीक कर देगी और सभी को बच्चों के लिए दुआ करने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने इस नोट में कई जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी को धन्यवाद दिया।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस