Move to Jagran APP

जॉली एलएलबी 2 हुई लीक, पायरसी अपराध है

आज की तारीख में हर दुसरे-तीसरे इंसान के मोबाइल पर यह फ़िल्म आ गई होगी या फिर इसे डाउनलोड करने का लिंक तो मिल ही गया होगा पायरसी एक अपराध है मगर, लोग भी बेखौफ़ होकर इसे दोहराते रहते हैं

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 14 Feb 2017 10:37 AM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 11:19 AM (IST)
जॉली एलएलबी 2 हुई लीक, पायरसी अपराध है
जॉली एलएलबी 2 हुई लीक, पायरसी अपराध है

मुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को रिलीज़ हुए अभी महज़ चारा दिन हुए हैं और इसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं। थिएटर्स के विंडो पर लोगों की लाइन लगी हुई है मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस लाइन में लगे बिना भी फ़िल्म का मज़ा ले रहे हैं। महज़ चारा दिनों में यह फ़िल्म सबके मोबाइल पर चमकने लगी है और इसके पीछे वजह है पायरसी।

loksabha election banner

जी हां, पायरसी एक अपराध है मगर इसे करने वालों की हिम्मत भी कुछ कम नहीं है। अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 उनकी अब तक की बिग्गेस्ट ओपनिंग फ़िल्म में से एक हैं, बॉक्स ऑफिस पर भी इस फ़िल्म ने धमाल मचा रखा है। बावजूद इसके इस फ़िल्म का ऑनलाइन लीक होना एक शर्म की बात है।

इसे भी पढ़ें- द वॉइसरॉय हाउस से इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होंगी हुमा कुरैशी

अक्षय और हुमा क़ुरेशी स्टारर जॉली एलएलबी 2 ने रिलीज़ होने के तीन दिन के अंदर तकरीबन ५० करोड़ तक का कलेक्शन किया है। मगर, लीक हो जाने के बाद शायद अब इस फ़िल्म के आंकड़ों पर असर पड़ सकता है। आज की तारीख में हर दुसरे-तीसरे इंसान के मोबाइल पर यह फ़िल्म आ गई होगी या फिर इसे डाउनलोड करने का लिंक तो मिल ही गया होगा पायरसी एक अपराध है मगर, लोग भी बेखौफ़ होकर इसे दोहराते रहते हैं और इस अपराध पर पूर्णविराम कब और कैसे लगेगा यह तो वक़्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.