Move to Jagran APP

‘गोल्ड’ रिलीज़ के दिन बेटे आरव के साथ सिनेमा हॉल पहुंचे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

आप देख सकते हैं आरव काफी स्मार्ट हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र..

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 07:34 AM (IST)
‘गोल्ड’ रिलीज़ के दिन बेटे आरव के साथ सिनेमा हॉल पहुंचे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें
‘गोल्ड’ रिलीज़ के दिन बेटे आरव के साथ सिनेमा हॉल पहुंचे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

मुंबई। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बुधवार को अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘गोल्ड’ रिलीज़ हुई है। हालांकि, फ़िल्म को लेकर रिव्यु अच्छे नहीं मिले हैं लेकिन दर्शकों में इस फ़िल्म को लेकर एक उत्सुकता ज़रूर है। इन सबके बीच फ़िल्म रिलीज़ के दिन देर शाम अक्षय अपने बेटे आरव के साथ मुंबई के एक सिनेमा हॉल के बाहर स्पॉट किये गए।

loksabha election banner

जैसा कि आप जानते हैं अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। एक के बाद एक उनकी फ़िल्में आती रहती हैं। ‘गोल्ड’ में अक्षय के साथ मौनी रॉय, अमित साध, कुणाल कपूर, सनी कौशल जैसे कलाकार हैं। ‘गोल्ड’ कहानी है आज़ादी के पहले ब्रिटिश इंडिया के राज्य में खेलने वाली हॉकी टीम की और उसके मैनेजर की! जिनका सपना होता है किसी दिन वो स्वतंत्र भारत की टीम के लिए ओलंपिक खेलेंगे और जब यह मौका आता है तो किस तरह की मुश्किलें टीम के मैनेजर तपन दास (अक्षय कुमार) के सामने आती हैं। वह किस तरह उन मुश्किलों से निपटते हैं और अपना सपना पूरा करते हैं, इसी ताने-बाने से बुनी गई है इस फ़िल्म की विषय वस्तु। बहरहाल, अक्षय कुमार इस मौके पर मुंबई के एक सिनेमा हॉल के बाहर अपने चिर-परिचित अंदाज़ में दिखे और ख़ास बात यह भी रही कि उनके बेटे आरव भी इस दौरान उनके साथ मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: सारा और करीना समेत परिवार ने यूं मनाया सैफ़ अली ख़ान का बर्थडे, देखें तस्वीरें

‘गोल्ड’ के अलावा अक्षय कुमार ‘केसरी’ समेत कुछेक फ़िल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। हाल ही में करीना कपूर ख़ान के साथ उनकी एक और फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ की घोषणा हुई। अक्षय कुमार के बेटे आरव भी तमाम स्टार बेटों की तरह बेहद लोकप्रिय हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वाइरल होती रही हैं। 

बता दें कि 16 वर्षीय आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडियले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आरव काफी शांत और स्थिर नज़र आ रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं- बेटा आरव और बिटिया नितारा। आरव की बात करें तो आरव अक्षय की तरह ही मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसका अभ्यास करते रहे हैं। अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं। वो अपने कपड़ों से लेकर खिलौने तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Movie Review Gold हॉकी में पहला 'गोल्ड' जीतने की असाधारण कहानी पर साधारण फ़िल्म

बहरहाल, आप देख सकते हैं आरव काफी स्मार्ट हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आएं। हम सब जानते हैं कि आरव की मां ट्विंकल खन्ना भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं और अब वो दो बेस्टसेलर्स किताब की राइटर भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.