मुंबईl फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में किसी भी बात पर स्टैंड नहीं लेने वाली भूमिका को आड़े हाथों लिया था और इस बात के लिए उन्होंने विशेषकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर निशाना साधा था। इस बात पर अक्षय कुमार से प्रश्न पूछने पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

अक्षय कहते हैं कि, ''कौन क्या कर रहा है.. इससे मुझे कोई मतलब नहीं हैl मैं बस अपना काम करता हूँl अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई में फिल्म केसरी को लेकर पत्रकारों से विशेष बातचीत कीl इस मौके पर उनसे जब हाल ही में कंगना रनौत द्वारा बॉलीवुड के कलाकारों पर यह आरोप लगाया कि वह किसी भी राजनीतिक या सामाजिक विषयों पर अपना पक्ष नहीं रखतेl ऐसे में अक्षय कुमार की क्या प्रतिक्रिया हैl यह प्रश्न जैसे ही अक्षय कुमार ने सुना, उन्होंने पत्रकारों से कहा, ’कौन क्या कर रहा है या नहीं कर रहा हैl इससे मुझे कोई मतलब हैl मुझे मात्र इस बात से मतलब हैl मैं क्या कर रहा हूं मैं तो मात्र अपना काम करता हूंl आप मेरे काम के बारे में प्रश्न करेंl''

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि ''स्टैंड-वैस्टेंड क्या होता है? मुझे नहीं पता, मैं मात्र यही जानता हूं कि जो मैं कर रहा हूं वही सही हैl मैं जो कर सकता हूं वह मैं करता हूंl'' गौरतलब है कि अक्षय कुमार जल्द फिल्म केसरी में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई हैl यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगीl गौरतलब है की अक्षय कुमार बातों में नहीं काम करने में विश्वास रखते हैं। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021