Move to Jagran APP

Mission Mangal की कामयाबी के बाद मां के पास पहुंचे Akshay Kumar, कही यह ज़रूरी बात, देखें Video

Akshay Kumar Juggled shoot to spend time with mom अक्षय के इस वीडियो को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है और इस संदेश की सराहना कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 12:43 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 01:40 PM (IST)
Mission Mangal की कामयाबी के बाद मां के पास पहुंचे Akshay Kumar, कही यह ज़रूरी बात, देखें Video
Mission Mangal की कामयाबी के बाद मां के पास पहुंचे Akshay Kumar, कही यह ज़रूरी बात, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया है। 15 अगस्त को रिलीज़ हुई फ़िल्म लगभग 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और अब 200 करोड़ की तरफ़ रेस लगा रही है। साल 2019 में अक्षय कुमार की दूसरी फ़िल्म है, जिसने 150 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफ़िस पर पार किया हो।

loksabha election banner

मिशन मंगल की इस ज़बर्दस्त कामयाबी के बाद अक्षय अपनी अगली फ़िल्मों की ओर बढ़ गये हैं। मगर, इसके बीच वो एक ज़रूरी काम करना नहीं भूले। शूटिंग से समय निकालकर अक्षय ने अपनी मॉम अरुणा भाटिया के साथ समय बिताने का फ़ैसला किया। इस मुलाक़ात का एक वीडियो उन्होंने पोस्ट किया, जिसके साथ भावुक कर देने वाला संदेश भी लिखा।

 

वीडियो में अक्षय अपनी मॉम के साथ फुटपाथ पर वॉक करते दिख रहे हैं। उनकी मॉम व्हीलचेयर पर बैठी हैं। वीडियो पीछे से शूट किया गया है, लिहाज़ा अक्षय और उनकी मॉम की शक्ल नज़र नहीं आ रही है। इस वीडियो के साथ खिलाड़ी ने लिखा है- लंदन में मॉम के साथ कुछ दिन गुज़ारने के लिए शूट में फेरबदल किया। आप अपने जीवन और आगे बढ़ने में चाहे जितने व्यस्त हों, मगर यह मत भूलिए कि वे (माता-पिता) भी बूढ़े हो रहे हैं। इसलिए जब भी अवसर मिले, उनके साथ समय बिताइए। 

अक्षय के इस वीडियो को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है और इस संदेश की सराहना कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय की मॉम का नाम अरुणा भाटिया है। आने वाले दिनों में अक्षय की 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज़' रिलीज़ होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.