रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अक्षय कुमार इन दिनों स्वच्छता पर ज़्यादा जोर दे रहे हैं। उसका एक कारण ये भी है कि उनकी इसी अभियान से जुड़ी फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' आने वाली है। इसलिए अक्षय अब बता रहे हैं वैवाहिक जीवन के कुछ नुस्खे।

दरअसल अक्षय मुंबई में महाराष्ट्र दिवस के मौके पर हुए एक कार्यक्रम में आए थे और इस दौरान उन्हें अपनी इसी फिल्म का एक डायलॉग सुनाया, जो कुछ ऐसा था ..."अगर बीवी पास चाहिए ,तो घर में संडास चाहिए।" अक्षय बता रहे थे कि वैवाहिक जीवन के लिए घर किसी के घर में टॉयलेट कितना जरुरी है। अक्षय कुमार ने कहा "यह कहानी है एक औरत की कि कैसे उसने यह रियलाइज किया कि जहां उसकी शादी हुई है वहां कोई टॉयलेट नहीं है और जैसे ही उसे इस बात का पता चला उसने अपने पति से तलाक मांग लिया। उसने यह भी कहा कि वह उस जगह नहीं रहेगी जहां टॉयलेट नहीं है। श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार की इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेंढरकर, सना खान और अनुपम खेर भी हैं ।

यह भी पढ़ें:इस बाहुबली को एक आंख से नहीं दिखाई देता , जानिए क्यों 

 

मुंबई में ' मे डे ' के मौके पर हुए इस समारोह में अक्षय कुमार के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मशहूर कारोबारी रतन टाटा भी मौजूद थे।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस