Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ को लेकर दिया हिंट, 'बेलबॉटम' के लिए दर्शकों से की ये अपील

अक्षय की यह फ़िल्म काफ़ी हद तक इंडस्ट्री को रास्ता दिखाएगी कि फ़िल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का यह सही वक़्त है या नहीं? इनमें अक्षय की अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी भी शामिल है जो ना जाने कब से रिलीज़ की बाट जोह रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 07:15 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 07:27 AM (IST)
Akshay Kumar ने 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ को लेकर दिया हिंट, 'बेलबॉटम' के लिए दर्शकों से की ये अपील
Akshay Kumar in BellBottom and Sooryavanshi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। कोरोना वायरस पैनडेेमिक के बाद यह पहली बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में उतर रही है। ऐसे में फ़िल्म सिर्फ़ अक्षय कुमार या इसके निर्माताओं के लिए नहीं, बल्कि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद अहम हो चली है।

loksabha election banner

अक्षय की यह फ़िल्म काफ़ी हद तक इंडस्ट्री को रास्ता दिखाएगी कि फ़िल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का यह सही वक़्त है या नहीं? इनमें अक्षय की अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी भी शामिल है, जो ना जाने कब से रिलीज़ की बाट जोह रही है। ऐसे में अक्षय बेलबॉटम को सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि फ़िल्म देखने सिनेमाघरों में ज़रूर पहुंचें। 

अक्षय ने एक वीडियो जारी किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- हमने अपनी ज़िंदगी के दो साल एक बहुत प्यारी ख़ुशी के बिना गुज़ार दिए हैं। अपने दोस्तों और परिवार के साथ बड़े पर्दे पर फ़िल्म देख पाने का मज़ा कुछ और ही है। आइए 19 अगस्त से इस ख़ुशी को फिर हासिल करें। वीडियो में अक्षय कहते हैं कि फ़िल्में बड़े पर्दे पर देखने के लिए बनायी जाती हैं। उसका एहसास ही अलग होता है। बेलबॉटम के साथ सिनेमाघरों के ताले भी खुल रहे हैं। 

रंजीत एम तिवारी निर्देशित बेलबॉटम स्पाई ड्रामा है, जिसमें लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

बेलबॉटम से सूर्यवंशी को मिलेगी दिशा

अक्षय ने उम्मीद जतायी कि बेलबॉटम की रिलीज़ के साथ सूर्यवंशी को भी दिशा मिलेगी। दरअसल, अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट पर करते हुए रिलाइंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने अक्षय को बधाई दी, जिसके जवाब में उन्होंने लिखा- बहुत शुक्रिया शिबाशीष। उम्मीद है कि इससे सूर्यवंशी और दूसरी ढेर सारी फ़िल्मों के लिए रास्ता खुलेगा। 

बता दें, अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी निर्देशित फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फीमेल लीड में नज़र आएंगी। वहीं, अजय देवगन और रणवीर सिंह फ़िल्म में कैमियो में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.