Move to Jagran APP

Shambu: महादेव बनकर Akshay Kumar ने गाया 'शंभू' सॉन्ग, टीजर ने छुआ फैंस का दिल, जानें- कब रिलीज होगा गाना

Shambhu Release Date बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में भगवान शिव का अवतार बनकर शंभू का जयकारा लगाते हुए नजर आएंगे। अभिनेता का नया म्यूजिक वीडियो का धमाकेदार टीजर जारी किया गया है जिसे सुन आप भी शंभू का नाम जपने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। खास बात यह है कि इसे खुद अक्षय कुमार ने गाया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 03 Feb 2024 11:13 AM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 11:13 AM (IST)
अक्षय कुमार ने अपकमिंग सॉन्ग शंभू का टीजर किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shambhu Song Teaser: फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) म्यूजिक वीडियोज के लिए भी तारीफें बटोरते हैं। फिलहाल, फिलहाल 2 और क्या लोगे तुम के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। इस बार यह कोई रोमांटिक नहीं, बल्कि भक्ति से भरा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'शंभू' का टीजर जारी किया है।

loksabha election banner

फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) में भगवान शिव की भूमिका निभाने के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार महादेव बनकर दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार हैं। उनका हालिया पोस्ट देख फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है।

कब रिलीज होगा अक्षय कुमार का गाना शंभू

'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर अक्षय कुमार ने 3 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया पर अपकमिंग सॉन्ग 'शंभू' का खूबसूरत टीजर शेयर किया है। टीजर में अक्षय कुमार महादेव के किरदार में तांडव करते हुए दिख रहे हैं। कभी विकराल तो कभी खुशमिजाज 'शंभू' के अवतार में अक्षय ने फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने गाने की रिलीज डेट भी बताई है। यह गाना 5 फरवरी 2024 को आउट किया जाएगा। अभिनेता ने 'जय महाकाल' कैप्शन के साथ पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Desi Boyz 2 से कटा Akshay Kumar और जॉन अब्राहम का पत्ता! ये दो सितारे निभाएंगे लीड रोल, नाम जान लगेगा झटका

अक्षय कुमार ने गाने को दी आवाज

इस गाने में अक्षय कुमार सिर्फ महादेव के किरदार में ही नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि इस गाया भी अभिनेता ने ही है। जी हां, अभिनेता ने 'शंभू' को अपनी आवाज दी है। अक्षय कुमार के को-सिंगर सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोंट्रोस हैं। इस म्यूजिक वीडियो को गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया है। इस गाने के लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखा है, जबकि कंपोजर विक्रम मोंट्रोस हैं। लोगों को अक्षय का ये गाना खूब पसंद आ रहा है। कमेंट बॉक्स में तारीफों का बाढ़ आ गया है।

बात करें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की तो वह बड़े मियां छोटे मियां, सिंघम 3, वेलकम टू द जंगल, स्काई फोर्स और स्टार्टअप जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- 50 साल की उम्र में Twinkle Khanna हुईं ग्रेजुएट, Akshay Kumar ने इस अंदाज में बीवी को दी बधाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.