नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिला़ड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों और अपने फनी अंदाज के चलते फैंस की बीच सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी फिटनेस के प्रति सचेत करते रहते हैं। अब सोमवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुंद्र किनारे बने रैप पर साइकिलिंग का लत्फु उठा रहे हैं।

मालदीव में यूं किया एंजॉय

इस वीडियो में अभिनेता बेहद खुश नजर आ रहे हैं और साइकिल चलते वक्त काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा, जब आपका सोमवार रविवार की तरह दिखे। अक्षय कुमार की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सारा अली खान से किया प्रैंक

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए वो अभिनेत्री सारा अली खान के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। जहां सारा ने खुलासा किया की अभिनेता ने अतरंगी के सेट पर शूटिंग के दौरान प्रैंक किया और उन्हें मिठाई के साथ लहुसन की एक फली खाने के लिए दी थी। इस फली को देकर अक्षय ने कहा कि ये भगवान का प्रसाद है। आपको बता दें कि 24 दिसंबर को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज हुई ट्रायल एंगल लव स्टोरी में सारा अली खान और साउथ के सुपर स्टार धनुष ने मुख्य किरदार निभाया है, जबकि अभिनेता ने एक जादूगार का किरदार निभाया है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो साल 2022 में बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों पर रिलीज हो सकती हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार रक्षा बंधन, बच्चन पांडे, राम सेतु, राउडी राठौर 2, ओएमजी 2 जैसी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav