Move to Jagran APP

पैड मैन की शूटिंग के दौरान आई कई दिक्कतें, कलाकारों ने पैड हाथों में लेने से कर दिया था मना

फिल्म 'पैड मैन' का निर्देशन आर बाल्कि ने किया है जो कि 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 13 Jan 2018 12:37 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2018 12:37 PM (IST)
पैड मैन की शूटिंग के दौरान आई कई दिक्कतें, कलाकारों ने पैड हाथों में लेने से कर दिया था मना
पैड मैन की शूटिंग के दौरान आई कई दिक्कतें, कलाकारों ने पैड हाथों में लेने से कर दिया था मना

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म पैड मैन को लेकर एक दिलचस्प बताई है। उन्होंने बताया कि, इस फिल्म की शूटिंग के समय दिक्कतें आईं। इसमें से एक यह थी कि स्थानीय कलाकार शूटिंग छोड़कर चले गए थे क्योंकि उन्हें पैड को हाथ से नहीं पकड़ना था। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैड मैन अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते पैड्स वाली बनाने वाली मशीन इजात की। इसके लिए उन्होंने जीवन में बहुत संघर्ष किया। अपनी फिल्म पैड मैन से जुड़े कार्यक्रम के दौरान शूटिंग के दौरान आई दिक्कत के बारे में बताया। अक्षय कुमार ने कहा कि सैनिटरी पैड्स को हाथ में न पकड़ना पड़े, इसलिए कुछ स्थानीय कलाकार फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर चले गए थे। अक्षय कहते हैं, 'इस फिल्म के लिए हम एक जगह पर शूट कर रहे थे जिसमें हमने कुछ सीन के लिए वहां के स्थानीय कलाकारों को लिया था। दो दिन की शूटिंग भी हुई। तीसरे दिन की शूटिंग पर हुआ यूं कि उनको हाथ में पैड पकड़ना था। आपको विश्वास नहीं होगा कि वह भाग गए। उन्होंने कहा कि यह पाप है इसलिए वह इसे नहीं पकड़ेंगे और भाग गए। यह तो लोगों की सैनिटरी पैड्स को लेकर धारणा है। जिसके चलते हमें एक दो दिन की शूटिंग दोबारा करनी पड़ी। इस तरह के अनुभव हुए।'

यह भी पढ़ें: अक्षय ने सोनम से किया शादी का सवाल और बता दिया कि वो उनकी शादी पर क्या गिफ्ट देंगे

इस मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़ा एक और अनुभव भी साझा किया। अक्षय कुमार कहते हैं, 'इसके अलावा मुझे सबसे अतुलनीय यादगार यह रहा कि फिल्म के निर्देशक आर बाल्कि ने मुझे पिंक पैंटी के साथ सैनिटरी पैड पहनवाया। मैंने वह किया। जब मैं वह सीन कर रहा था तब सच कहूं तो 15 सेकंड के लिए मैंने अवश्य सोचा कि अब यह कैसे करूं लेकिन यह एक यादगार अनुभव था और मैंने किया।' बताते चलें कि, फिल्म 'पैड मैन' का निर्देशन आर बाल्कि ने किया है जो कि 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.