नई दिल्ली। अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'रुस्तम' को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म के प्रमोशन में वो इन दिनों पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने बताया ये फिल्म महिलाओं को खासी पसंद आएगी और इसका विषय तलाक के मामलों को कम करेगा।

अक्षय कुमार ने बताया क्यों घाटे में नहीं रहेगी आने वाली फिल्म 'रुस्तम'

अक्षय कहा,'इसका विषय अलग है। यह वास्तविक कहानी पर आधारित है और यह पहली बार है जब कोई पारसी नेवी ऑफिसर की मुख्य भूमिका निभा रहा है। 'रुस्तम' को महिलाएं पसंद करेंगी और यह शादी बचाने के साथ ही तालाक होने से भी रोकेगा।' अक्षय से जब पूछा गया कि वो इस फिल्म से क्या वापस लेना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा, 'मैं अपना यूनिफॉर्म वापस लेने जा रहा हूं।'

बता दें यह फिल्म 1959 में हुई एक नौसेना अधिकारी लालकृष्ण एम नानावटी और उनकी पत्नी के प्रेमी की हत्या के मामले पर आधारित है। फिल्म में अक्षय के साथ इलियाना डी क्रूज, ईशा गुप्ता अहम भूमिका में नजर आएंगी।

'रुस्तम' को प्रमोट करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया नया टेलेंट

अक्षय के अलावा बॉलीवुड के उनके तमाम दोस्त सलमान खान, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और करण जौहर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, जिनका अक्षय ने इस मौके पर आभार जताया है। टींनू सुरेश देसाई निर्देशित ये फिल्म12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Posted By: Suchi Sinha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस