Move to Jagran APP

Exclusive: जब अक्षय कुमार को लगा वो तो एक्टर है ही नहीं

अक्षय, जॉली एलएलबी 2 की कामयाबी का श्रेय खुद नहीं लेना चाहते। वो मानते हैं कि इस सफतला के पीछे फिल्म से जुड़े हर किसी का हाथ है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 04:32 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 09:21 AM (IST)
Exclusive: जब अक्षय कुमार को लगा वो तो एक्टर है ही नहीं
Exclusive: जब अक्षय कुमार को लगा वो तो एक्टर है ही नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार कुमार ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने पैसे खूब कमा लिए लेकिन अब अपने पसंद की एन्जॉय करने वाली फिल्में करते हैं। वैसे हाल ही उनकी चार फिल्मों की कामयाबी उनके एक्टिंग के कारण ही रही है लेकिन फिर भी अक्षय कुमार को एक समय ऐसा लगा कि वो तो एक्टर हैं ही नहीं।

loksabha election banner

अक्षय ने खुद स्वीकारा है कि जब वे जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग कर रहे थे। उस वक़्त उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह एक्टिंग कर ही नहीं पाएंगे। वे एक्टर है ही नहीं। इसकी वजह यह थी कि वो चारों तरफ से दिग्गज कलाकारों से घिरे हुए थे। अक्षय बताते हैं कि एक दिन शूटिंग करते हुए अचानक उनका ध्यान इस बात पर गया कि इस फिल्म में जितने भी कलाकार है वो या तो एफटीआईआई या एनएसडी के पासआउट हैं, जिनमें सौरभ शुक्ला, अनु कपूर, संजय मिश्रा नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से हैं तो सयानी गुप्ता एफटीआईआई से हैं। फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर भी पेशे से पत्रकार रहे हैं। ऐसे में अक्षय को लगने लगा था कि उन्होंने तो कभी एक्टिंग की ट्रेनिंग ली ही नहीं है। ऐसे में वह कैसे एक्टिंग करेंगे। अक्षय बताते कि तब उन्होंने मजाक में निर्देशक से कि मैं टिक पाऊंगा दिग्गजों के सामने। फिर इस बात को लेकर सेट पर खूब मस्ती भी होने लगी थी।

छन से टूटा था जब सपना तो रो पड़े थे शाहरुख़ खान

 

अक्षय कुमार ने स्वीकारा कि आप जब ऐसे कलाकारों के साथ काम करते हैं तो काम करते हुए, उन्हें देख कर भी एक्टिंग की बारीकी सीखने का मौक़ा मिलता है। अक्षय, जॉली एलएलबी 2 की कामयाबी का श्रेय खुद नहीं लेना चाहते। वो मानते हैं कि इस सफतला के पीछे फिल्म से जुड़े हर किसी का हाथ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.